scriptफिल्म में जनभावनाओं से खिलवाड़ | churu news | Patrika News

फिल्म में जनभावनाओं से खिलवाड़

locationचुरूPublished: Dec 11, 2019 07:57:41 pm

Submitted by:

manish mishra

चूरू. फिल्म में गलत चित्रण कर जनभावनाओं को ठेस पहुंचाया है।

फिल्म में जनभावनाओं से खिलवाड़

फिल्म में जनभावनाओं से खिलवाड़

चूरू. फिल्म पानीपत में महाराजा सूरजमल के व्यक्तित्व का गलत चित्रण को लेकर ज्ञापनों का दौर जारी है।बुधवार को जिला प्रमुख हरलाल सारण के नेतृत्व में सर्व समाज के लोगों ने जिला कलक्टर को ज्ञापन देकर बैन करने की मांग की।ज्ञापन में बताया कि महाराजा सूरजमल स्वाभिमानी, निष्ठावान व सेवाभावी थे, जिन्होंने पानीपत के युद्ध में मराठों की घायल सेना की छह माह सेवा की।ऐसे शासक का फिल्म में गलत चित्रण कर जनभावनाओं को ठेस पहुंचाया है।
इस अवसर पर रणवीर कस्वा, भंवर गुर्जर, विद्याधर शर्मा, बसंत शर्मा, विक्रम सिंह कोटवाद, राकेश थालोर, अख्तर खान, बाबूभाई, रामचंद्र शर्मा, महेन्द्र सिंह न्योल, मनीष कुमार आदि उपस्थित रहे।इधर, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रतिनिधि मंडल ने फिल्म के प्रसारण को रोकने की मांग की है।ज्ञापन देने वालों में जिला संयोजक हरिश कुमार वर्मा, प्रांत कार्यकारिणी सदस्य विक्रम सिंह मेघवाल, लोहिया कॉलेज छात्रसंघ उपाध्यक्ष मदन पंवार, माया सैनी, अमित कुमार, सुरेन्द्र पचार, रोनक शर्मा आदि उपस्थित रहे।

तारानगर. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने गृहमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन देकर पानीपत फि ल्म पर बैन लगाने की मांग की है। ज्ञापन में कार्यकर्ताओं ने बताया कि पानीपत फि ल्म के निर्माता ने इतिहास के साथ छेडख़ानी कर व तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर फि ल्म का निर्माण किया है। इतिहास को गलत तरीके से प्रस्तुत करने से भारतीय लोगों में रोष की भावना व्याप्त है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो