scriptChuru Police की ऐसे जान लेना चाहते थे ये तीन बदमाश, पुलिस महकमे में मच गया हड़कम्प | churu police arrests three accused of attempted murder | Patrika News
चुरू

Churu Police की ऐसे जान लेना चाहते थे ये तीन बदमाश, पुलिस महकमे में मच गया हड़कम्प

चूरू पुलिस को कार से कुचलकर मारने का प्रयास, जिला कलक्टे्रट के पास पुलिस को देख भगाई कार, घेराबंदी कर पकड़ा

चुरूJun 27, 2018 / 06:47 pm

vishwanath saini

churu youth

चूरू पुलिस की ऐसे जान लेना चाहते थे ये तीन बदमाश, पुलिस महकमे में मच गया हड़कम्प

चूरू. जिला कलक्टे्रट परिसर के पास बुधवार सुबह जीप में सवार तीन युवकों ने चूरू के पुलिसकर्मियों को जान से मारने का प्रयास किया। आनन-फानन में हुई घटना से एक बारगी वहां खड़े लोग सहम गए। यही नहीं युवकों ने राजकार्य में बाधा डालने का भी प्रयास किया है। लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को दबोच लिया। डीएसपी देवेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि कोतवाली थानाधिकारी रमेश सर्वटा सुबह कलक्ट्रेट परिसर की ओर से गए हुए थे।

इसी दौरान पुलिस की गाड़ी देख सामने से आ रही कार में सवार वार्ड 06 निवासी फरीयाद खान, वार्ड 16 निवासी धोलू उर्फ शहनवाज खान व नई सड़क वार्ड 16 निवासी प्रद्युमन सिंह कार को घुमाया और तेज गति में भगाने लगे।

churu

आरोपियों की शक था कि पुलिस उन्हें पकडऩे आ रही है। पुलिस ने कार को रूकवाने का प्रयास किया मगर आरोपी कार भगा ले गए और पुलिसकर्मियों को जान से मारने का प्रयास किया। मगर पुलिस ने घेराबंदी कार में सवार तीनों आरोपियों को कुछ ही दूरी ही पर घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाली थानाधिकारी रमेश सर्वटा की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने व कार चढ़ाकर पुलिसकर्मियों को जान से मारने की कोशिश करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों को कोतवाली थाना लेकर पहुंची तो कोतवाली के बाहर लोगों की भीड़ देर शाम तक लगी रही।

 

churu police

एक बार मचा हड़कंप
कोतवाली पुलिस देख जब आरोपी युवक कार भगाने लगे और पुलिस उनका पीछा करने लगी तो कलक्ट्रेट परिसर व उसके आसपास हड़कंप मच गया।

आरोपियों पर करीब डेढ़ दर्जन मामले दर्ज
कोतवाली थानाधिकारी सर्वटा ने बताया कि गिरफ्तार किए तीन आरोपी शातिर हैं। तीनों पर करीब डेढ़ दर्जन मामले दर्ज हैं। इनमें फरियाद खान पर करीब 12 मामले, धोलू उर्फ शहनवाज पर पांच व प्रद्युमन सिंह पर दो मामले दर्ज हैं। इन आरोपियों पर हत्या, हत्या के प्रयास, राजकार्य में बाधा, आम्र्स एक्ट आदि मामले दर्ज हैं। इनमें अधिकतर मामलों के चालान भी न्यायालय में पेश किए हुए हैं।

Home / Churu / Churu Police की ऐसे जान लेना चाहते थे ये तीन बदमाश, पुलिस महकमे में मच गया हड़कम्प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो