दोस्त ही बन गया जान का दुश्मन

सादुलपुर. सिधमुख थानान्तर्गत गांव रेजड़ी में दिनदहाड़े घर में घुसकर कुल्हाड़ी से वार कर एक युवक की हत्या कर दी गई।

By: manish mishra

Published: 23 Apr 2020, 09:04 PM IST

सादुलपुर. सिधमुख थानान्तर्गत गांव रेजड़ी में दिनदहाड़े घर में घुसकर कुल्हाड़ी से वार कर एक युवक की हत्या कर दी गई। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना का मौका-निरीक्षण किया। घटना के कुछ देर बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया तथा मामले में पूछताछ शुरू की।

हत्या के पीछे अवैध संबंध कारण बताए जा रहे हैं। हालांकि पुलिस की ओर से इंकार किया है, ऐसे में जांच के बाद ही कारणों का खुलासा हो पाएगा।वहीं सूचना मिलते ही एएसपी भरतराज तथा डीएसपी चंद्रप्रकाश भी मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव उसके परिजनों को सौंप दिया है।

थानाधिकारी धर्मसिंह ने बताया कि गांव रेजड़ी निवासी प्रदीप कुमार ने मामला दर्ज करवाकर बताया कि 23 अप्रेल को दोपहर ढ़ाई बजे लगभग उसका बड़ा भाई सोमवीर जो अविवाहित है, हमारे पुराने मकान में रहता था। गुरुवार को वह अपने फूफा ताराचंद के पास सिधमुख गया हुआ था।उसी दौरान गांव से सूचना मिली कि भाई सोमवीर पर गांव के संजय ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। सूचना मिलते ही वह अपने फूफा के साथ लेकर गांव पहुंचा। घर में पहुंचकर देखा कि कमरे में सोमवीर खून से लथपथ मृतावस्था में पड़ा हुआ है तथा कमरे में खून बिखरा हुआ था।

दोनों अच्छे दोस्त, मृतकयुवक अविवाहित

मृतक सोमवीर पेशे से ट्रक ड्राइवर और अविवाहित था। लॉक डाउन होने के कारण पिछले काफी दिनों से वह गांव में आया हुआ था। सोमवीर के माता-पिता ढाणी में रहते हैं। उसका भाई प्रदीप सिद्धमुख में रहता है। हत्या के युवक अपने घर पर ही था। बताया जा रहा है कि मृतक व आरोपी दोनों दोस्त थे, अक्सर साथ में ही रहते थे। आरोपी संजय कुमार शादीशुदा है, आदतन शराब बताया जा रहा है। चार-पांच दिन पहले उसने अपनी पत्नी व बच्चों को भी घर से निकाल दिया था। वह सोमवीर के पास ही खाना खाता था।

manish mishra Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned