wine: प्याज की आड़ में गुजरात ले जा रहा था शराब

सादुलपुर. पुलिस ने कोरोना वायरस एवं लाकडाउन के बीच गश्त के दौरान बुधवार रात अवैध शराब सहित एक ट्रक को जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

By: manish mishra

Published: 23 Apr 2020, 09:27 PM IST

सादुलपुर. पुलिस ने कोरोना वायरस एवं लाकडाउन के बीच गश्त के दौरान बुधवार रात अवैध शराब सहित एक ट्रक को जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

प्याज की आड़ में आरोपी शराब हरियाणा से गुजरात ले जा रहा था।जब्त शराब छत्तीसगढ़ में बिक्री योग्य अंग्रेजी शराब की अनुमानित कीमत छह लाख रुपए आंकी है।थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग-52 पर हरियाणा की ओर से आ रहे एक ट्रक चालक को पुलिस ने जांच के लिए रुकने का संकेत दिया तथा ट्रक रुकने के बाद चालक से पूछताछ की तो वह घबरा गया तथा संतोष जनक जवाब नहीं दे पाया।

शक होने पर पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली। तो ट्रक में भरे प्याज के नीचे शराब छिपाई हुई थी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने ट्रक से 36 8 कर्टन छत्तीसगढ़ फॉर सेल अंग्रेजी शराब बरामद की तथा ट्रक चालक लक्ष्मणगढ़ निवासी जुगलकिशोर को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने शराब सहित ट्रक को जब्त कर लिया तथा आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कार्रवाई टीम में एसआई अमित स्वामी, एचसी प्रवीण कुमार, विद्याधर, सवित कुमार, अजय कुमार, सत्यवान, प्रमोद कुमार, रमाकांत, महेन्द्र कुमार तथा भीम आदि शामिल रहे।

manish mishra Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned