scriptयहां विरोध हुआ तो भागकर पहुंचे अधिकारी | churu Sardarshahr patrika news | Patrika News

यहां विरोध हुआ तो भागकर पहुंचे अधिकारी

locationचुरूPublished: Jan 25, 2022 07:41:44 pm

Submitted by:

manish mishra

सफाई नहीं होने के कारण नाला अवरूद्ध हो गया।

यहां विरोध हुआ तो भागकर पहुंचे अधिकारी

यहां विरोध हुआ तो भागकर पहुंचे अधिकारी

सरदारशहर. वार्ड 45 में स्थित गैनाणी का नाला अवरूद्ध हो जाने से गन्दा पानी घरों में घुस गया है। जिसके कारण वार्ड के लोगों को विभिन्न समस्याओं से गुजरना पड़ रहा है। जिससे परेशान होकर वार्ड के लोगों ने एकत्रित होकर विरोध जताया। विरोध की सूचना मिलते ही नगरपालिका के अधिकारी मौके पर पहुंचकर शीघ्र समस्या का निराकरण करने का आश्वासन दिया तब जाकर वार्ड के लोग शांत हुए। नगरपालिका में उप नेता मदन ओझा व पार्षद ओमप्रकाश सारण ने बताया कि तीन महिने पहले इस नाले की सफाई हुई थी। नियमित सफाई नहीं होने के कारण नाला अवरूद्ध हो गया।
जिसके कारण पिछले एक महिने से गन्दा पानी घरों में घुस रहा है। जिसके कारण वार्ड के लागों का जीना दुश्वार हो रहा है। पार्षद सहित वार्ड के लोगों ने कई बार नगरपालिका प्रशासन का ध्यान आकर्षित कराया लेकिन आश्वासनों के अलावा कुछ भी नहीं मिला। जिसके कारण आक्रोशित वार्ड के लोगों ने मंगलवार को फिर प्रदर्शन किया तब जाकर नगरपालिका प्रशाासन चेता और मौके पर पहुंचकर वार्ड के लोगों की समस्या सुनकर शीघ्र समस्या का निराकरण का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि पूरे शहर की सफाई व्यवस्था चरमरा गई है। पालिका प्रशासन को शीघ्र कदम उठाना चाहिए। अन्यथा बड़े आंदोलन का सामना करना पड़ेगा।
उपचार, परामर्श, दवाई व जांच की निशुल्क सेवा
सादुलपुर. शहर के श्रीनाथजी हॉस्पिटल में राजस्थान सरकार की योजना आरजीएचएस के अंदर उपचार, परामर्श व सभी प्रकार की जांचें व दवाइयों की नि:शुल्क सेवा सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है।निदेशक जेपी कलाल ने बताया कि राजस्थान सरकार की बहुउद्देश्यीय जन चिकित्सा सेवा चिरंजीवी योजना में भी हर प्रकार के उपचार, ऑपरेशन सर्वथा नि:शुल्क किए जाते हैं। उक्त हॉस्पिटल में फि जिशियन डॉ. अजीत सिंह की सेवाएं भी 24 घण्टे उपलब्ध रहती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो