script

कलक्ट्रेट के पास बाइकों में भिडंत, एक की मौत!

locationचुरूPublished: Oct 23, 2019 01:56:38 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

कलक्ट्रेट सर्किल के पास में मंगलवार शाम को दो बाइकों में जबरदस्त भिडंत हो गई।जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि दूसरे के हेलमेट पहना होने से साधारण चोटें आई। सूचना पर एसपी तेजस्वनी गौतम सहित पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे।

कलक्ट्रेट के पास बाइकों में भिडंत, एक की मौत!

कलक्ट्रेट के पास बाइकों में भिडंत, एक की मौत!

चूरू. कलक्ट्रेट सर्किल के पास में मंगलवार शाम को दो बाइकों में जबरदस्त भिडंत हो गई।जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि दूसरे के हेलमेट पहना होने से साधारण चोटें आई। सूचना पर एसपी तेजस्वनी गौतम सहित पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे। हालांकि यह सब कुछ वास्तविक नहीं होकर पुलिस की ओर से किया गया। मॉक एक्सीडेंट सीन का प्रदर्शन था। जिसमें आमजन को यातायात नियमों की पालना करने का संदेश दिया गया। वाहन चालकों को यातायात नियमों की जानकारी दी गई। इस मौके पर सीओ सिटी सुखविन्द्र पाल सिंह, कोतवाल नरेश गेरा, यातायात प्रभारी रायसिंह मौजूद रहे।इस मौके पर नुक्कड़ नाटक कर सुरक्षित यातायात का संदेश दिया।

11 वर्षीय बालक की करंट से मृत्यु
रतनगढ़. अपनी ही दुकान में मंगलवार को साफ-सफाई का कार्य करते समय 11 वर्षीय बालक की करंट की चपेट में आने से मृत्यु हो गई। बालक पूजा मार्केट स्थित दुकान में पापा के साथ सफाई कार्य में हाथ बंटा रहा था, करंट लगने से वह गिर पड़ा। परिजन व पड़ोसी-व्यापारी बालक को अस्पताल लेकर आए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार पूजा मार्केट में जीतू कटारिया की रेडीमेड की दुकान है। दीपावली की छुट्टियों में उसका पुत्र प्रवेश अपने पिता का हाथ बंटाने के लिए दुकान आया था। 11 वर्षीय प्रवेश कटारिया दुकान में साफ-सफाई का कार्य कर रहा था कि करंट की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस भी अस्पताल पहुंची।

ट्रेंडिंग वीडियो