scriptसुनवाई में सख्त दिखे कलक्टर, अकतिक्रमण हटाने के दिए निर्देश | Collector seen strict in hearing, instructions to remove encroachment | Patrika News
चुरू

सुनवाई में सख्त दिखे कलक्टर, अकतिक्रमण हटाने के दिए निर्देश

जिला कलक्टर संदेश नायक ने गुरुवार को जिला मुख्यालय स्थित राजीव गांधी सेवा केंद्र में जनसुनवाई कर फरियादियों की समस्याओं के निस्तारण के निर्देश संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिए।

चुरूDec 13, 2019 / 11:02 am

Madhusudan Sharma

सुनवाई में सख्त दिखे कलक्टर, अकतिक्रमण हटाने के दिए निर्देश

सुनवाई में सख्त दिखे कलक्टर, अकतिक्रमण हटाने के दिए निर्देश

चूरू. जिला कलक्टर संदेश नायक ने गुरुवार को जिला मुख्यालय स्थित राजीव गांधी सेवा केंद्र में जनसुनवाई कर फरियादियों की समस्याओं के निस्तारण के निर्देश संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिए। जिला कलक्टर ने बिजली, पानी, अस्पताल, अतिक्रमण, भ्रष्टाचार सहित विभिन्न मसलों पर आई शिकायतों की सुनवाई करते हुए अधिकारियों से कहा कि वे अपनी सेवाओं में दुरुस्ती लाकर लोगों को राहत दें ताकि प्रशासन की छवि आमजन में और बेहतर हो। उन्होंने जिला मुख्यालय पर विभिन्न स्थानों पर अतिक्रमण हटाने के लिए आयुक्त अभिलाषा सिंह को कहा तथा एएसपी योगेंद्र फौजदार को पुलिस जाब्ता मुहैया कराने के निर्देश दिए। जिला कलक्टर ने कहा कि निराश्रित पशुओं को स्वीकार नहीं करने वाली गौशालाओं को नोटिस जारी कर उनका अनुदान बंद किया जाए। उन्होंने पीएचईडी अधिकारियों से कहा कि जिला मुख्यालय पर दी जा रही जलापूर्ति को संतुलित करें तथा लीकेज आदि को समय पर ठीक कराएं। यदि सप्लाई अधिक होने से लीकेज ज्यादा हो रहे हैं तथा इसे भी नियंत्रित करें। उन्होंने अस्पताल में बैडशीट वगैरह समय से बदलने के निर्देश दिए और अधिकारियों से कहा कि आमजन से मिलने वाली शिकायतों के साथ-साथ मुख्यमंत्री कार्यालय व विभिन्न आयोगों से मिलने वाले प्रकरणों का त्वरित निस्तारण करें तथा यह सुनिश्चित करें कि संपर्क पोर्टल पर दर्ज शिकायतों का समय रहते निस्तारण हो। इस दौरान एडिशनल एसपी योगेंद्र फौजदार, कोषाधिकारी रामधन, पीएचईडी एक्सईएन रामकुमार झाझडिय़ा, पीआरओ कुमार अजय, एफएच गौरी सहित बिजली, पानी, चिकित्सा, सानिवि एवं अन्य समस्त विभागों के अधिकारीगण मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो