scriptबकायादारों के काटे कनेक्शन | connections cut by defaulters | Patrika News

बकायादारों के काटे कनेक्शन

locationचुरूPublished: Oct 21, 2020 10:23:56 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

जोधपुर विद्युत वितरण निगम के सहायक अभियन्ता कार्यालय की ओर से बुधवार को बकायादार विद्युत उपभोक्ताओ के विद्युत कनेक्शन काटने के अभियान के तहत 40 जनों के कनेक्शन काटे गए।

बकायादारों के काटे विद्युत कनेक्शन

बकायादारों के काटे विद्युत कनेक्शन

सुजानगढ़. जोधपुर विद्युत वितरण निगम के सहायक अभियन्ता कार्यालय की ओर से बुधवार को बकायादार विद्युत उपभोक्ताओ के विद्युत कनेक्शन काटने के अभियान के तहत 40 जनों के कनेक्शन काटे गए। सहायक अभियन्ता नरेन्द्रकुमार पारीक ने बताया कि शहर के अलग-अलग भागों में टीमें बनाकर भेजी गईं, जिसके अच्छे परिणाम रहे हैं और उपभोक्ता बकाया राशि जमा करा रहे हैं। उन्होंने बताया कि गत सप्ताह 110 उपभोक्ताओं के 25 लाख रुपए बकाया होने पर कनेक्शन काटे गए है। कनिष्ठ अभियन्ता अरूणकुमार मीणा के अनुसार इस माह के 598 .74 लाख रुपए के असेसमेंट के मुकाबले 341.78 लाख रुपए की वसूली की जा चुकी है जो 57 प्रतिशत से अधिक है। इसी प्रकार इस वर्ष की 8 1.13 प्रतिशत रही। मीणा ने कहा कि 10 नवम्बर तक उप चौकी, 11 केवी, एलटी लाइन, ट्रांसफार्मरो का रख-रखाव कार्य होगा इसलिए सुबह 7 से 10 बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित होगी।

आज तीन घंटे होगी विद्युत कटौती
रतनगढ़. दीपावली मेंटेनेंस का कार्य किए जाने के कारण 132 केवी जीएसएस से संचालित 11केवी आईटीआई फीडर व 3३केवी गोशाला जीएसएस से संचालित 11केवी गौशाला फीडर की विद्युत सप्लाई गुरूवार को प्रात: 8 बजे से 11 बजे तक बंद रहेगी। इससे संचालित क्षेत्र गढ़, संगम चौराहा, लिंक रोड़, आईटीआई, पंचमुखी बालाजी, गौशाला, जाट कॉलोनी, दयालु हनुमान तथा अन्य क्षेत्रों में विद्युत सप्लाई बंद रहेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो