corona: एएसपी फौजदार बोले घबराएं नहीं हम आपके साथ

चूरू. इस मौके पर सीओ सिटी सुखविन्द्रपाल सिंह, महिला थानाधिकारी राजेश आदि उपस्थित रहे।

manish mishra

26 Mar 2020, 09:14 PM IST

चूरू. लाकडाउन के चलते कई परिवार ऐसे है, जिनके सामने राशन सामग्री का संकट खड़ा हो गया।चूरू पुलिस एक तरफ जहां नाको पर तैनात रहकर वायरस के खतरे को देखते हुए आमजन को घरों में रहने की सलाह दे रहे हैं।दूसरी तरफ राशन की भी व्यवस्था की जा रही है।अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक योगेन्द्र फौजदार के नेतृत्व में पुलिस की टीम अग्रसेन पुलिया के पास गुरुवार को कच्ची बस्ती में पहुंची।दानदाताओं के सहयोग से लोगों को राशन के किट वितरित किए। एएसपी फौजदार ने बताया कि सुनिश्चित किया जाएगा, कि कोई भी परिवार भूखा नहीं सोए। इस मौके पर सीओ सिटी सुखविन्द्रपाल सिंह, महिला थानाधिकारी राजेश आदि उपस्थित रहे।

सादुलपुर. समाजसेवी रफीक कुरैशी ने मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए एक लाख रुपए ही नहीं दिए बल्कि जरुरतमंद और गरीब परिवारों के लिए खाद्य सामग्री के पैकेट बनवाकर वितरित कराए जा रहे हैं। कुरैशी ने बताया कि जरूरतमंद परिवारों के लिए खाद्य सामग्री के पैकेट वितरण करने का काम शुरू किया है। इधर, कोरोना वायरस के चलते पुलिस प्रशासन एवं आमजन के सहयोग से जरुरतमंद परिवारों को खाद्य सामग्री का वितरण किया।सिद्धमुख . पवन कुमार मोदी ने बताया कि कस्बे में लॉकडाउन के चलते गरीब परिवारों को कोइ परेशानी ना हो इसके चलते जरूरतमंद लोगों को 7 दिन की राशन सामग्री वितरित की गई।

बीदासर. कोरोना वायरस के संक्रमण रोकने के लिए १४ अप्रेल तक लॉकडाउन को देखते हुए जरूरततमंदो तक राशन सामग्री पहुंचाने के लिए दानदाता सामने आ रहे हैं।गुरुवार को दिहाड़ी मजदूर फै री लगाने वाले तथा निचे तबके के लोगो को सामाजिक कार्यकर्ताओ ने पिकअप गाड़ी मे अनेक वार्डो मे घुम घुम कर खाद्यय सामग्री वितरित की जिससे कोई भी गरीब भुखा ना सोए। राशन सामग्री में आटा, तेल, मिर्च मसाला, चावल सब्जी, दाल, सुखी सामग्री वितरित की। वार्डों मे घुम घुम कर खाद्यय सामग्री दलीप राजपुरोहित रामनिवास माली, लालराम प्रजापत, विजय सिंह राजपुरोहित, पिंटु ङ्क्षसंह सिसोदिया व मनोज मेघवाल ने वितरित की।

Corona virus
manish mishra Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned