script

चूरू में तेजी से बढ़ रहा है कोरोना, 485 तक पहुंचे कुल संक्रमित

locationचुरूPublished: Jul 18, 2020 10:48:20 am

Submitted by:

Brijesh Singh

शुक्रवार तक चूरू जिले में संक्रमितों की तादाद अब पांच सौ का आंकड़ा छूने को है। यहां संक्रमितों की संख्या 485 तक पहुंच चुकी है।

चूरू. जिले में शुक्रवार को मिली जांच रिपोर्ट में 13 नए कोरोना पॉजीटिव आए हैं तथा आठ जने जांच में पॉजीटिव से नेगेटिव मिले हैं। सीएमएचओ डॉ. भंवरलाल सर्वा ने बताया कि संक्रमित के संपर्क में आए रतनगढ़ के आठ व्यक्ति, वार्ड नम्बर 4, पडि़हारा का अहमदाबाद से आया एक व्यक्ति, सरदारशहर के वार्ड 34 का मुम्बई से आया एक, बरजांगसर के बैंगलोर से आए दो व्यक्ति तथा चूरू के सिरसला का हरियाणा से आया एक व्यक्ति कोरोना जांच रिपोर्ट में पॉजीटिव आया है।

इसके अलावा सरदारशहर के दो जने, सुजानगढ़ के दो, चूरू के सांखु का एक, भोजासर का एक, राजगढ़ इद्रपुरा का एक तथा राजलदेसर के वार्ड चार का एक व्यक्ति जांच रिपोर्ट में नेगेटिव पाया गया है। इस तरह शुक्रवार तक चूरू जिले में संक्रमितों की तादाद अब पांच सौ का आंकड़ा छूने को है। यहां संक्रमितों की संख्या 485 तक पहुंच चुकी है।इधर, मेडिकल टीमों ने नए मामलों के बाद से संक्रमितों के संपर्कियों की तलाश में सर्वे तेज कर दिए हैं। इसी कड़ी में सुजानगढ़ में 40 लोगों की सैंपिलंग की गई।

जयपुर में गुरुवार को कोरोनावायरस से सुजानगढ़ निवासी एक वृद्ध की मौत हो जाने के बाद चिकित्सा विभाग हरकत में आया है और मृतक वृद्ध के परिजनों व पड़ोसी 40 लोगों के सैंपल शुक्रवार को लिए गए हैं। उधर, मृतक के साथ गए पुत्र की सैंपल जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद एस एम एस अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इसके अलावा रतनगढ़, सरदारशहर, बीदासर, तारानगर, सादुलपुर में भी सैंपलिंग का काम जोरो पर रहा।

ट्रेंडिंग वीडियो