Corona In Churu: बेसहारा लोगों को भोजन बांट रही है युवाओं की यह टोली

कोरोना वायरस के चलते गरीब, मजदूर को भोजन की व्यवस्था करने के लिए युवाओं ने एक टीम का गठन किया है।

Brijesh Singh

26 Mar 2020, 01:29 PM IST

सादुलपुर. कोरोना वायरस के चलते गरीब, मजदूर को भोजन की व्यवस्था करने के लिए युवाओं ने एक टीम का गठन किया है। तथा शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में भोजन उपलब्ध करवाने का निर्णय लिया है। एक कॉल सेंटर की स्थापना की तथा ग्रामीण क्षेत्र के लिए 9950527388, 8619573801 तथा शहरी क्षेत्र में 7665577140 तथा 9001901882 पर फोन करने पर जरूरतमंद को भोजन उपलब्ध करवाने का निर्णय लिया गया है। वार्ड नंबर 13 व 17 में नि:शुल्क जरुरतमंद परिवारों को खाद्य सामग्री का वितरण किया गया है। कांग्रेस कमेटी के सिकंदर जाटू ने बताया कि पांच किलो आटा, तेल, मिर्च, धनिया, हल्दी, टमाटर, प्याज आदि वितरण किए गए हैं।

बोहरा ने एक लाख का चेक दिया
सरदारशहर में समाजसेवी बंशीधर बोहरा ने बुधवार को एक लाख रुपए का चेक उपखण्ड अधिकारी रीना छिंपा को प्रदान किया। प्रहलादराय पांडिया, मैनादेवी, रामावतार, द्वारकेश पारीक परिवार, ग्राम विकास अधिकारी रूपसिंह राजवी, ग्राम विकास अधिकारी मनोज चिराणिया ने 11-11 हजार रुपए का चेक प्रदान किया। वही मोहम्मद आरिफ व मोहम्मद मुंशी ने 51 हजार रुपए का चेक दिया। जसवंतगढ़ कस्बे मे बुधवार को लोकडाउन के चलते मुस्लिम महासभा टीम के द्वारा जरूरतमंद आठ परिवारों को राशन किट वितरित किए गए।

विधायक बुडानिया देंगे एक माह का वेतन
तारानगर. विधायक नरेन्द्र बुडानिया ने कोरोना महामारी के चलते जरूरतमंद लोगों के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष कोविड-19 राहत कोष में अपने एक माह का वेतन देने की घोषणा की है। दूसरी ओर, तारानगर निवासी राजस्थान शिक्षक संघ प्रगतिशील के वरिष्ठ शिक्षक मनीष शेखू ने भी कोरोना प्रभावितों की सहायता के लिए अपने एक माह का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने की घोषणा की है।

चूरू की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें...

Brijesh Singh Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned