scriptCoronavirus: सरदारशहर में भी लगीं ३८ टीमें, ड्रोन कैमरे से निगरानी | Coronavirus: 37 Teams Started In Sardarshahar, Drone Surveillance | Patrika News

Coronavirus: सरदारशहर में भी लगीं ३८ टीमें, ड्रोन कैमरे से निगरानी

locationचुरूPublished: Apr 04, 2020 10:00:26 pm

Submitted by:

Brijesh Singh

बीसीएमएचओ डा.विकास सोनी ने बताया कि शहर में चार पॉजिटिव मिलने के बाद दोबारा सर्वे करवाया जा रहा है।

Coronavirus: सरदारशहर में भी लगीं ३८ टीमें, ड्रोन कैमरे से निगरानी

Coronavirus: सरदारशहर में भी लगीं ३८ टीमें, ड्रोन कैमरे से निगरानी

सरदारशहर. शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग की 38 टीमों ने 3400 घरों का सर्वे किया तथा २० हजार से ज्यादा लोगों की स्क्रीनिंग की। इस टीम में मेडिकल स्टॉफ के अलावा आशा, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता जुटे हैं। बीसीएमएचओ डा.विकास सोनी ने बताया कि शहर में चार पॉजिटिव मिलने के बाद दोबारा सर्वे करवाया जा रहा है।

प्रशासन की ओर से कफ्र्यू के दौरान ड्रोन कैमरे से निगरानी की जा रही है। तबलीगी जमात के धार्मिक जलसे में शामिल होकर सरदारशहर आए आठ लोगों में से चार के कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद लगे कफ्र्यू के दूसरे दिन शुक्रवार को अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक राजीव शर्मा ने यहां आकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

शर्मा ने उन वार्डों में भी गए, जहां पर चार कोरोना पॉजिटिव मिले थे। इन वार्डों का दौरा कर शर्मा ने लोगों को घरों में रहने की सलाह दी तथा कफ्र्यू के दौरान बाहर निकलने वालों के खिलाफ सख्ती बरतने का भी निर्देश दिया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम, डीएसपी गिरधारीलाल शर्मा, थानाधिकारी महेन्द्रदत्त शर्मा व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी दी।

ट्रेंडिंग वीडियो