Coronavirus India: बहुत जरूरी हो, तो आपके वाहनों को ये अफसर देंगे परमिट

Coronavirus India: जिले में बैंकों की समस्त शाखाओं में आगामी 31 मार्च तक प्रात: 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक आमजन को बैंकिंग सुविधाएं प्रदान की जाएगी।

Brijesh Singh

26 Mar 2020, 12:06 PM IST

चूरू. जिले में किसी व्यक्ति/ परिवार को आपातकालीन स्थिति में निजी वाहन के उपयोग में लेने के लिए अधिकारियों को अधिकृत किया गया है। संबंधित तहसील/ शहरी क्षेत्र में आवागमन हेतु संबंधित तहसीलदार अन्तर जिला स्तर पर चूरू/ राजगढ़/ तारानगर/ सरदारशहर क्षेत्र हेतु जिला परिवहन अधिकारी चूरू एवं रतनगढ/ सुजानगढ/ बीदासर क्षेत्र हेतु जिला परिवहन अधिकारी, सुजानगढ़ तथा अति आवश्यक परिस्थिति में संबंधित उपखण्ड अधिकारी को अधिकृत किए गए हैं। अन्तरराज्यीय स्तर पर संबंधित उपखण्ड अधिकारी एवं सरकारी विभागों के लिए जिला कलक्टर/ एडीएम अधिकृत है।

बैंक/ एटीएम सुविधाएं बरकरार
जिले में बैंकों की समस्त शाखाओं में आगामी 31 मार्च तक प्रात: 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक आमजन को बैंकिंग सुविधाएं प्रदान की जाएगी। कलक्टर ने निर्देशित किया है कि जिले में संचालित समस्त बैंक कार्यालय एवं एटीएम को नियमित सेनेटाईज करना सुनिश्चित करें तथा आवश्यकता होने पर जिला प्रशासन से समन्वय स्थापित करेंं। जिला अग्रणी बैंक अधिकारी सीके सेतिया ने बताया कि जिले में समस्त एटीएम सुविधाएं जारी रहेंगी। बैंकों में नकद लेनदेन, चेक क्लियरेंस, फ ण्ड ट्रांसफ र एवं सरकारी लेनदेन के काम सुचारू रूप से होंगे।

खाद्यान्न परिवहन वाहनों को न रोकें
आवश्यक सेवाओं के तहत खाद्यान्न आपूर्ति किए जाने वाले वाहनों को पुलिस की ओर से जिले में प्रवेश करने से नहीं रोका जाए। खाद्यान्न आपूर्ति के लिए वाहनों को प्राथमिकता से आवागमन बनाया जाना सुनिश्चित करें। कलक्टर संदेश नायक ने कहा है कि जिले में व्यापारियों द्वारा खाद्यान्न गेहूं, चीनी, आटा, खाण्डश्री कोटा/ बूंदी/ टोंक/ हनुमानगढ़ जिलों से क्रय की जाती है। अत: पुलिस प्रशासन खाद्यान्न परिवहन वाहनों को जिले में प्रवेश करने से नहीं राकें।

चूरू की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें...

coronavirus
Brijesh Singh Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned