scriptCould not last even 10 days and road scattered from three places | 10 दिन भी नहीं टिक पाई और तीन जगह से बिखरी सड़क | Patrika News

10 दिन भी नहीं टिक पाई और तीन जगह से बिखरी सड़क

दीपावली पर शहर के अगुणा बाजार में महावीर मठ से लेकर बगडिय़ा मन्दिर तक बनी सड़क 10 दिन भी नहीं टिक पाई और तीन जगह से बिखर गई जो पहले से ज्यादा दुखदायी साबित हो रही है।

चुरू

Published: December 27, 2021 09:21:49 pm

सुजानगढ़. दीपावली पर शहर के अगुणा बाजार में महावीर मठ से लेकर बगडिय़ा मन्दिर तक बनी सड़क 10 दिन भी नहीं टिक पाई और तीन जगह से बिखर गई जो पहले से ज्यादा दुखदायी साबित हो रही है। आश्चर्य की बात तो ये है कि इसके जिम्मेदार नगरपरिषद अधिकारियों को इसका पता ही नहीं है। अब हालात ऐसे हंै कि राहगीरों के पैर में बिखरी सड़क की कंकरीट चुभने लगी है। बाइक चालकों के फिसलने का भी अंदेशा हो गया है। वाहनों के आवागमन पर उनके टायरों से उछलकर कंकरीट दुकानों व घरों में गिरने लगी है। यह दशा दीपावली पर बनी सिर्फ इस एक सड़क की नहीं, अपितु अन्य सड़कों की भी हो गई हैं। ऐसे में सरकारी गुणवत्ता के दावों की कलई खुल गई है। संवेदकों को भुगतान हुआ या नहीं, यह तो अधिकारी ही जाने, लेकिन नियमानुसार गारंटी फेल हो चुकी है। इस बारे में आयुक्त सोहनलाल नायक ने यह कहकर पीछा छुड़ाया कि इस सड़क की मुझे कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। मिलने पर नियमानुसार जांच करा लेंगे।
जनता की जुबानी
मेरी दुकान के सामने बनी यह सड़क बनने के एक सप्ताह बाद भी टूटने लगी थी, आज 20 फीट लम्बाई में कंकरीट बिखर चुकी है। कंकरीट कभी-कभी उछलकर मेरी दुकान में आ जाती है। घटिया बनी इस सड़क पर हमने बनते समय भी एतराज किया था व नियमानुसार कोलतार लगाने का बोला लेकिन अनसुनी कर दी गई।
मदनलाल धोबी,सुजानगढ़।
डेढ़ माह पहले बनी सड़क 10 दिनों बाद ही टूट कर बिखर गई है। नई सड़कें 15-20 दिनों में क्यों टूट जाती है ये बड़ा सवाल है। जिम्मेदारों को इस ओर ध्यान देना चाहिए।
पूर्णमल जांगिड़, सुजानगढ़।

10 दिन भी नहीं टिक पाई और तीन जगह से बिखरी सड़क
10 दिन भी नहीं टिक पाई और तीन जगह से बिखरी सड़क

महावीर मठ से मन्दिर तक की सड़क दीपावली पर सीवरेज वालों ने बनाई थी, जो टूट जाना चिन्ताजनक है। इसलिए परिषद को पुन: नई सड़क बनानी चाहिए।
प्रदीप तोदी अध्यक्ष, सुजानगढ़ व्यापार मंडल सुजानगढ़।

नई सड़क टूट जाना वाकई गम्भीर है। इसमें क्या खामी रही, यह जांच का विषय है। गुणवत्ता के मापदंड पर खरी न उतरने वाली सड़कों से परिषद की छवि खराब होती है। मैंने इसकी जानकारी आयुक्त को भी दी थी।
मुकुल मिश्रा, मनोनीत पार्षद, सुजानगढ़

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

गोवा में कांग्रेस के साथ कोई गठबंधन नहीं, NCP शिवसेना के साथ मिलकर लड़ेगी चुनावAntrix-Devas deal पर बोली निर्मला सीतारमण, यूपीए सरकार की नाक के नीचे हुआ देश की सुरक्षा से खिलवाड़Delhi Riots: दिलबर नेगी हत्याकांड में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 6 आरोपियों को दी जमानतDelhi: 26 जनवरी पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, IB ने जारी किया अलर्टपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशLeopard: आदमखोर हुआ तेंदुआ, दो बच्चों को बनाया निवाला, वन विभाग ने दी सतर्क रहने की सलाहइन सेक्टरों में निकलने वाली हैं सरकारी भर्तियां, हर महीने 1 लाख रोजगारमहज 72 घंटे में टैंकों के लिए बना दिया पुल, जिंदा बमों को नाकाम कर बचाई कई जान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.