काट रहे चालान, फिर भी नहीं मान रहे लोग

नई सड़क पर जिला पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस के निर्देशानुसार कोरोना महामारी व एमवी एक्ट के तहत बिना मास्क , सोशियल डिस्टेंस व एमवी एक्ट के महिला पुलिस की जुलू टीम ने 30 चालान काटे।

By: Madhusudan Sharma

Updated: 29 Apr 2021, 11:35 AM IST

चूरू. नई सड़क पर जिला पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस के निर्देशानुसार कोरोना महामारी व एमवी एक्ट के तहत बिना मास्क , सोशियल डिस्टेंस व एमवी एक्ट के महिला पुलिस की जुलू टीम ने 30 चालान काटे। हैड कांस्टेबल सरिता ने बताया कि शहर में बिना मास्क घूम रहे व सोशल डिस्टेंस का ध्यान नहीं रखने वाले, बिना हेलमेट वाहन चलाने वालों का चालान काटे गए हैं। लोगों इस कोरोना महामारी से बचने के लिए मास्क लगाकर रखना होगा। इस अवसर पर निर्मला, प्रियंका, चंदा, कांता आदि ने चालान काटे।
तारानगर. राज्य सरकार की ओर से कोरोना के बढते संक्रमण को रोकने के लिए प्रदेश में लगाए गए जनअनुशासन पखवाड़े के तहत बुधवार को कस्बे में किराणा, सब्जी, डेयरी, दवा आदि आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को छोड़कर अन्य सभी दुकानें व प्रतिष्ठान बंद रहे। दुकानें व प्रतिष्ठान बंद रहने व लोगों के घरों में ही रहने के कारण कस्बे में सन्नाटा छाया रहा। सुबह 11 बजे तक खुली किराणा, सब्जी व डेयरी की दुकानों पर सुबह-सुबह लोग आवश्यक सामान की खरीदारी करते जरूर नजर आए। पुलिस टीम ने कस्बे में गश्त कर बाजार बंद की स्थिति का जायजा लिया व आवश्यक वस्तुओं की दुकानों के दुकानदारों को निर्धारित समय पर दुकानें बंद कर कफ्र्यू का पालन करने के निर्देश दिए। इस दौरान पुलिस ने कस्बे में बिना मास्क व बिना वजह घूम रहे लोगों के चालान भी काटे। उपखण्ड अधिकारी मोनिका जाखड़ व थानाधिकारी गोविंदराम विश्नोई ने कस्बे का भ्रमण कर कोविड-19 गाईडलाईन का निरीक्षण किया। उन्होंने गाईडलाईन का पालन नही करने वाले लोगों व दुकानदारों के चालान काटे व उन्हें गाईडलाईन का पालन करने के लिए पाबंद किया। पुलिस उपअधीक्षक बृजमोहन असवाल ने भी शाम को कस्बे का भ्रमण कर कोविड-गाईडलाईन की स्थिति का जायजा लिया व थानाधिकारी व पुलिसकर्मियों को आवश्यक निर्देश दिए।

Show More
Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned