scriptसड़क किनारे शव मिला, हत्या की आशंका | Dead body found on roadside, fear of murder | Patrika News

सड़क किनारे शव मिला, हत्या की आशंका

locationचुरूPublished: Oct 01, 2019 09:13:29 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

ढाणी कालेरान के एक जने की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताते हुए मंगलवार को रिपोर्ट दर्ज कराई है।

सड़क किनारे शव मिला, हत्या की आशंका

सड़क किनारे शव मिला, हत्या की आशंका

बीदासर. ढाणी कालेरान के एक जने की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताते हुए मंगलवार को रिपोर्ट दर्ज कराई है।ग्रामीणों ने तीन दिन के अंदर खुलासा नहीं होने पर थाने के आगे धरना प्रर्दशन की बात कही। जानकारी के मुताबिक गणपत राम का शव 25 सितम्बर को बैनाथा जाने वाली ग्रेवल सड़क स्थित रंगलाल भामू के खेत के पास मिला था। इस सम्बंध में मृतक के भतीजे गिरधारी लाल ने मर्ग दर्ज कराई थी। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया था।चूरू एफएसएल टीम ने घटना के साक्ष्य जुटाए थे।
दूरी पर मिले जूते, हत्या का अंदेशा जाहिर
इधर, घटना स्थल से तीन किलोमीटर दूर पर ढाणी कालेरान के बन्नाराम बावरी के खेत की बाड़ के पास मृतक के जूते अलग अलग दूरी पर मिले है। इसपर परिजनों की ओर से हत्या का अंदेशा जाहिर किया गया। पुलिस को सूचना देने पर चूरू की एफ एसएल टीम के प्रभारी डॉ. कृष्ण कुमार एमओबी के प्रभारी भीमसिंह के नेतृत्व में तीन सदस्यो की टीम ढाणी कालेरान पहुंची व साक्ष्य जुटाए गए। पुलिस उप अधीक्षक नरेन्द्र शर्मा व बीदासर थाना के सीआइ महेन्द्र कुमार मौके पर पहुंचे व जानकारी ली।
दवाई लेने के लिए कहकर गए
मृतक गणपत राम के पुत्र बनवारी लाल ने बताया कि पिता २५ सितम्बर को सुबह खेत से मेरी मां को सर्दी जुखाम की दवाई ढाणी कालेरान में वैद्य से दवाई लेने का कहकर गए थे। लेकिन शाम तक घर नहीं लौटे। ग्रामवासियों ने सोमवार रात थानाधिकारी को ज्ञापन देकर गणपत राम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले मे कार्यवाही नहीं होने पर आक्रोश प्रकट किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो