दूल्हन लेने जा रहे दुल्हे की मौत

शहर के सुभाष चौक नीम की गली निवासी एक युवक का तीन दिन पहले निकाह हुआ था, रविवार को दूल्हन को लेने दूल्हा कार सवार होकर रिश्तेदार व परिवार जनों के साथ झुंझुनूं जा रहा था।

By: Madhusudan Sharma

Published: 22 Nov 2020, 08:35 PM IST

चूरू. शहर के सुभाष चौक नीम की गली निवासी एक युवक का तीन दिन पहले निकाह हुआ था, रविवार को दूल्हन को लेने दूल्हा कार सवार होकर रिश्तेदार व परिवार जनों के साथ झुंझुनूं जा रहा था। दूल्हन आने को लेकर परिवार में खुशियां थी। इधर, झुंझुनूं शहर से निकलते ही चूरू रोड पर पेट्रोल पंप के पास राजस्थान लोक परिवहन की बस व कार की टक्कर में दूल्हे की मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए। हादसे में जान गंवाने वाले चूरू निवासी युवक बुनियाद का निकाह तीन दिन पहले 20 नव बर को हुआ था। सदर थानाधिकारी झुंझुनूं गोपालसिंह ढाका ने बताया कि चूरू रोड पर पेट्रोल पंप के पास रविवार दोपहर एक बजे चूरू की तरफ से आ रही एक कार और झुंझुनूं से चूरू की तरफ जा रही राजस्थान लोक परिवहन की बस के बीच टक्कर हो गई। टक्कर से कार में सवार बुनियाद अली पुत्र शौकत जर्रा निवासी वार्ड नंबर एक चूरू की मौत हो गई। हादसे में बुनियाद के रिश्तेदार शाबिरा, जुल्फैन, तौफिक, शफीका, रफीक व कार चालक कुलदीपसिंह घायल हो गए। इसके अलावा बस में बस में सवार माफिया, चांदकौर, मुश्ताक व अन्य घायल हो गए। जिन्हें ए बुलेंस व निजी वाहनों की मदद से राजकीय बीडीके अस्पताल में भर्ती कराया गया।
दुल्हन को लेने झुंझुनूं आ रहा था
हादसे में मारे गए चूरू के वार्ड नंबर एक निवासी बुनियाद का झुंझुनूं के वार्ड नंबर 37 मोहल्ला बटवालान में निसार खान की बेटी से 20 नव बर को निकाह हुआ था। बुनियाद अपने रिश्तेदारों के साथ फेर मोड़े में दुल्हन को लेने के लिए वापस झुंझुनूं आ रहा था कि यह हादसा हो गया।

निकल पड़ी चाीख और चित्कार
चूरू रोड पर दोपहर को लोक परिवहन व कार की टक्कर के बाद बस व कार में सवार लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। टक्कर इतनी तेज थी कि लोग वहां पर इधर-उधर उछलकर गिर पड़े और चीत्कार सुनाई देने लगी। हादसे की सूचना मिलते ही पास पड़ौस के लोग मदद का पहुंचे और किसी घायल को निजी तो किसी को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना पाकर सदर पुलिस और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है।

कपड़े की दुकान करता था बुनियाद
लोगों ने बताया कि बुनियाद की नीमकी गली में रेडिमेड कपड़ों की दुकान थी। चार भाइयों में तीसरे न बर पर था। हादसे की सूचना लगने पर शोक संतृप्त परिवार को सांत्वना देने के लिए लोग पहुंचे। युवक की मौत का समाचार सुनकर खुशियों के घर में मातम पसर गया।

Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned