धारीवाल इसलिए जेल जाने से बचे

आरएलपी सुप्रीमो व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल मंगलवार को क्षेत्र के दौरे पर रहे। करीब आधा दर्जन गांवों में जनसभाएं कर आरएलपी प्रत्याशी सीताराम नायक के पक्ष में वोट मांगे।

By: Madhusudan Sharma

Updated: 14 Apr 2021, 10:47 AM IST

सुजानगढ़(ग्रामीण). आरएलपी सुप्रीमो व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल मंगलवार को क्षेत्र के दौरे पर रहे। करीब आधा दर्जन गांवों में जनसभाएं कर आरएलपी प्रत्याशी सीताराम नायक के पक्ष में वोट मांगे। गांव गोपालपुरा में जनसभा को संबोधित करते हुए हनुमान बेनीवाल ने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल जेल जा रहे थे, उस समय गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने वसुंधरा राजे के घर ले जाकर उनके पांव पकड़वाए, तब कहीं धारीवाल जेल जाने से बचे। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के सारे दिग्गज वसुंधरा राजे से मिले हुए हैं। उन्होंनें कहा कि भीलवाड़ा में अपराधियों ने एके 47 से मौत का तांडव मचाया, पूरी रात गोलियां बरसी। हमारे पुलिस के 2 जवान शहीद हो गए। प्रदेश में जंगलराज कायम हो गया है। जवानों को शहीद का दर्जा मिले व पैकेज दिया जाए। दोनों ही पार्टियां एससी की हितैषी बनती हैं, पर जब एक दलित की बेटी का विडियो वायरल होता है, तो ये चुप क्यों हो जाते हैं ? । सभा को मेड़ता विधायक इन्द्रा बावरी, प्रत्याशी सीताराम नायक, अमृता चौधरी, हुक्माराम चौधरी व रतनलाल नायक ने सम्बोधित किया।
गोपालपुरा में बेनीवाल ने कहा कि पूर्व गृहमंत्री रहे व वर्तमान में सीएम की कुर्सी का ख्वाब देख रहे गुलाबचंद कटारिया ने इतिहास में राजस्थान की वीर धरा और मान सम्मान के प्रतीक रहे महराण प्रताप का अपमान कर दिया। हालांकि उन्होनें माफी मांग ली पर, क्या ये सही था ? जिस वीर शिरोमणी को पूरी दुनिया त्याग और बलिदान के लिए पूजती है। ऐसे महापुरुष के बारे में 80 साल के कटारिया को अपशब्द बोलना शोभा नहीं देता। ऐसे ही भाजपा के प्रदेश के मुखिया सतीश पूनिया ने उनकी तस्वीर के पांवों से रौन्दकर समूचे प्रदेश का अपमान किया है।
गूगल पर मुझे तो नहीं मिला नाथी का बाड़ा
पिछले 4 दिनों से सूबे की गरमाई सियासत में नाथी का बाड़ा चर्चा में है। केंद्रीय मंत्रियों से लेकर प्रदेश के नेताओं की जुबान पर यह शब्द छाया हुआ है। मंगलवार को आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने गोपालपुरा में अपने भाषण के दौरान कहा कि मैंने तो गूगल पर सर्च किया मुझे नहीं मिला नाथी का बाड़ा। उन्होनें कहा कि प्रदेश के शिक्षा मंत्री को अपने घर आए शिक्षकों का अपमान नहीं करना चाहिए था। अब इनका घमंड सर चढ़कर बोल रहा है, इसे जनता आने वाले समय में उतार देगी।
केन्द्र में चंद पूंजीपतियों की सरकार: डोटासरा
बीदासर. कांग्रेस प्रत्याशी मनोज मेघवाल के समर्थन में सोमवार रात कस्बे के बैरी चौक में आमसभा का आयोजन किया गया। इस मौके पर शिक्षामंत्री व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि दिवगंत मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल स्पष्टवादी व कद्दावर नेता थे। सुजानगढ क्षेत्र में जो विकास कार्य हुए हंै वो उनकी देन है। उपचुनाव में उनके पुत्र मनोज मेघवाल को विजयी बनाएं। डोटासरा ने केन्द्र सरकार पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी की सरकार चंद पूंजीपतियो की सरकार बनकर रह गई है। भाजपा को विकास व गरीब की सोच नहीं है। मंहगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है। पैट्रोल, डीजल, गैस के भाव आसमान छू रहे हंै। ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला ने कहा कि भाजपा गरीबों व किसानों की विरोधी सरकार है। चुनाव के समय जो वादे किए वो आज तक पूरे नही किए। हर साल दो करोडय़ुवाओं को नौकरी, बेरोजगारों को रोजगार तथा गरीबों का भला करने का वादा किया था लेकिन अपने वादे पर खरी नही उतरी। प्रभारी मंत्री भंवरसिंह भाटी, कांग्रेस नेता हाजी मकबुल मण्डेलिया, सोना बावरी, कांग्रेस जिला अध्यक्ष भंवरलाल पुजारी, कांग्रेस नेता मेघराज सांखला, कांग्रेस प्रत्याशी मनोज मेघवाल, कांग्रेस पूसाराम गोदारा, डुंगरराम गेदर, राजेन्द्र मुंड आदि ने संबोधित किया।

Show More
Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned