scriptदोहरे हत्याकांड: आरोपियों को रिमांड पर लिया | Double murder: accused taken on remand | Patrika News

दोहरे हत्याकांड: आरोपियों को रिमांड पर लिया

locationचुरूPublished: Aug 05, 2021 10:45:18 am

Submitted by:

Madhusudan Sharma

दोहरे हत्याकांड मामले में गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड लिया है।

दोहरे हत्याकांड: आरोपियों को रिमांड पर लिया

दोहरे हत्याकांड: आरोपियों को रिमांड पर लिया

सादुलपुर. दोहरे हत्याकांड मामले में गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड लिया है। एएसपी नीरज पाठक ने बताया कि मामले में गिरफ्तार आरोपी हरियाणा के फतेहाबाद अन्तर्गत गांव बहबलपुर निवासी सुनील कुमार और शार्दुलगढ थानान्तर्गत गांव संघा निवासी सुखदेव सिंह ओढ तथा सुनील, हरियाणा के महमपुर निवासी विश्वास बिश्नोई, हरियाणा के भूना थानान्तर्गत गांव खजूरी निवासी कमल मेघवाल तथा हरियाणा के थाना बंडा अन्तर्गत गांव खजूरी बिश्नोइयान निवासी विष्णु, गांव संघा जिला मानसा पंजाब निवासी नीतू ओढ तथा सागर बावरी को न्यायालय में पेश किया गया था। जहां न्यायाधीश ने आठो आरोपियों को छह दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपने के आदेश दिए हैं। थानाधिकारी गुरभूपेन्द्रसिंह ने बताया कि आरोपी पंजाब-हरियाणा के रहने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के सदस्य हैं। आरोपी क्षेत्र में अनेकों बार आए हैं। इन्होंने रेवड़ औैर पशुओं की रैकी की। एसपी ने वारदात का खुलासा करने वाली टीम को मुख्यालय स्तर पर पारितोषिक दिलवाने की घोषणा की है। विधायक डा.कृष्णा पूनिया ने एसपी से आग्रह किया है कि इस जघन्य हत्याकांड का पर्दाफाश करने तथा मुल्जिमानों की गिरफ्तारी में अहम भूमिका निभाने वाले अधिकारी एवं कार्मिकों के नाम पुलिस मुख्यालय एवं सरकार स्तर पर विशेष पदोन्नती के लिए भेजें। विधायक ने थाने पहुंच टीम को बधाई दी।

साहवा. गगोर की रोही में हुए ब्लाइंड मर्डर मामले में साहवा थानाधिकारी सहित चार सदस्यों की भूमिका महत्वपूर्ण रही। इस मामले मे स्थानीय एएसपी नीरज पाठक को अनुसंधान कार्य सौंपा गया था। हत्याकांड के खुलासे में साहवा थानाधिकारी सुरेश कुमार कस्वा, कांस्टेबल श्रवण कुमार तथा प्रमोद कुमार तथा डीएसडी टीम के कांस्टेबल संदीप कुमार की भूमिका महत्वपूर्ण रही। सिधमुख थानाधिकारी कृष्ण कुमार की टीम ने भी भगीदारी निभाई ।
ब्लाइंड मर्डर में 9 वां आरोपी भी गिरफ्तार
सादुलपुर. गगोर रोही ब्लाइंड मर्डर तथा डकैती मामले में पुलिस ने अंतिम नौवां आरोपी भी गिरफ्तार कर लिया गया है। यह आरोपी पंजाब के संघा (मानसा) गांव का 22 वर्षीय सुनील ओड है। जो दो रोज पहले पुलिस की ओर दी गई दबिश के दौरान फरार होने में सफल हो गया था। आरोपी की गिर तारी के लिए उप निरीक्षक राजेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। टीम ने हरियाणा के सिरसा सदर थाने की पुलिस की सहायता से सुनील कुमार को गिरफ्तार कर लिया, जिसे बुधवार शाम को सादुलपुर लाया गया है। थाना अधिकारी गुरभुपेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी को गुरुवार को न्यायालय में पेश करेंगे उन्होंने बताया कि मामले में कुल नौ आरोपी थे, सभी को पुलिस ने मात्र चार दिनों में गिरफ्तार करने में सफलता हासिल करते हुए मामले का खुलासा किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो