scriptखोजी कुत्ते ने खोला दादी-पोती की हत्या का राज, ऐसे पकड़ में आया आरोपी | double murder in churu ratangarh case | Patrika News

खोजी कुत्ते ने खोला दादी-पोती की हत्या का राज, ऐसे पकड़ में आया आरोपी

locationचुरूPublished: Jul 09, 2018 08:24:27 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

double murder
रतनगढ़। गांव खोतड़ी में रविवार को दादी व पोती की हत्या का खुलासा रात तीन बजे श्रीगंगानगर से लाए गए डॉग स्क्वायड टीम के खोजी कुत्ते ने कर दिया।

पुलिस ने अपनी दादी व चचेरी बहन की हत्या के आरोपी को बापर्दा गिरफ्तार कर लिया। श्रीगंगानगर से पहुंचे डॉग स्क्वायड टीम के इंचार्ज मनरूप अपने खोजी कुत्ते को लेकर पहुंचे। यहां कुत्ते ने सबसे पहले वृद्धा मोहनी के शव को सूंघा। इसके बाद डॉग जानू उस जगह गया जहां आरोपी ने शराब की बोतल का कवर डाला था।
बाद में पीपल के गट्टे पर जाकर बैठ गया। वहां से सीधा आरोपी लक्ष्मणराम के घर की सीढिय़ां चढक़र अंदर चला गया। यहां टंगी आरोपी की शर्ट देखकर भौंकने लगा। सीआई राणीदान व सिपाही गोपाल ने शर्ट लक्ष्मणराम की होने की बात कही। इतने में लक्ष्मणराम गेट के पास आ गया। डॉग ने उसकी टांग पकड़ ली।
इस तरह आरोपी तक पहुंचने में पुलिस को अधिक मशक्कत नहीं करनी पड़ी। सुबह दोनो शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया। आरोपी लक्ष्मणराम से पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि वह अपने चाचा कमलेश के घर गया था। वहां चचेरी बहन सोनू घर में बनी दुकान पर बैठी थी।
आरोपी उससे खाने के बारे में पूछकर वहां से चला गया। दोपहर में वापस घर आया तो सोनू को कमरे में अकेली पाकर दुष्कर्म के इरादे से पटक दिया। सोनू उर्फ संतोष ने शोर मचाते हुए विरोध किया तो उसे चोटें आई और चूडिय़ां टूट गई।
शोर मचाता देख आरोपी ने चाकू से सोनू के गले पर वार कर दिए। इसके बाद कमरे से निकला तो दादी मोहनी अपने कमरे की सीढिय़ां चढ़ती दिखाई दी। दादी की ओर से देख लिए जाने के शक में आरोपी ने उस पर भी चाकू से वार कर गला रेत दिया। जिससे दोनों की मौत हो गई।
दो वर्ष पहले हुई थी सोनू की शादी
सोनू की शादी दो वर्ष पहले सहनाली छोटी गांव में हुई थी। इन दिनों वह पीहर आई हुई थी। रविवार दोपहर अज्ञात व्यक्ति ने मौका पाकर दोनों की हत्या कर दी। सूचना पर डीएसपी नारायणदान चारण, थानाधिकारी राणीदान चारण मय पुलिस जाप्ते के मौके पर पहुंचे। वहीं दोनों अधिकारियों ने घटना स्थल का मौका निरीक्षण किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो