शराब के नशे में होश खोये बेटे ने मां के साथ किया शर्मनाक काम, पुलिस से मांगी मदद

शराब के नशे में होश खोये बेटे ने मां के साथ किया शर्मनाक काम, पुलिस से मांगी मदद
शराब के नशे में होश गंवा बैठा बेटे ने मां के साथ किया शर्मनाक काम, पुलिस ने मांगी मदद

Vinod Singh Chouhan | Publish: Sep, 14 2019 11:37:17 AM (IST) Churu, Churu, Rajasthan, India

Son Try to Rape Mother : चूरू जिले के सादुलपुर में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शराबी बेटे ने अपनी विधवा मां के साथ बलात्कार का प्रयास किया।

चूरू।
Son Try to Rape Mother : चूरू जिले के सादुलपुर में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शराबी बेटे ने अपनी विधवा मां के साथ बलात्कार का प्रयास किया। बेटे के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार हमीरवास थाना इलाके के एक गांव की विधवा महिला ने रिपोर्ट दी है कि उसका सगा बेटा शराब पीकर मारपीट करने लगा और बलात्कार का प्रयास किया। थानाधिकारी रामविलास बिश्नोई ने बताया कि पीडि़ता ने दर्ज मामले में बताया कि उसका पुत्र आए दिन उससे मारपीट करता है। घर से उसे निकाल दिया तथा एक भैंस और अनाज भी बेच दिया। महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पुत्र आदतन शराबी है तथा शराब पीकर उससे बलात्कार का प्रयास किया है। पीडि़ता ने बताया कि 20 अगस्त को उसने पुलिस को लिखित शिकायत की थी। इस पर हमीरवास थाना पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। रिपोर्ट में पीडि़ता ने बताया कि उसकी सुरक्षा की जाए। उसका पुत्र उसकी हत्या और दुष्कर्म भी कर सकता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned