नशे में धुत्त युवक ने गाड़ी को इस तरह दौड़ाया कि लोगों ने भागकर बचाई जान, कई हुए घायल - देखें ​वीडियो

rohit sharma

Publish: Sep, 13 2018 12:14:13 AM (IST)

Churu, Rajasthan, India

चूरू/तारानगर
मां जालपा देवी राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव की मतगणना के दौरान महाविद्यालय के आगे एसएफआई, एबीवीपी व एनएसयूआई के समर्थकों की काफी भीड़ एकत्रित रही। ज्यों-ज्यों चुनावी रूझान आते रहे त्यों-त्यों समर्थकों ने अपने-अपने प्रत्याशियों के समर्थन में जमकर नारेबाजी की।

छात्र संगठनों के समर्थक नारेबाजी करते हुए जब महाविद्यालय के आगे शक्ति प्रदर्शन करने लगे तो पुलिस ने उन पर हल्का बल प्रयोग कर समर्थकों को खदेड़ दिया। इसी दौरान महाविद्यालय के आगे नशे में धुत्त एक युवक ने तेज गति से गाड़ी को वहां दौड़ाया, जिससे दो-तीन युवक गाड़ी की चपेट में आ गए व घायल हो गए।

पुलिस ने जब गाड़ी का पीछा करना चाहा तो युवक ने पुलिस की गाड़ी के भी टक्कर मार दी। टक्कर लगने से पुलिस की गाड़ी का बम्पर टूट गया। पुलिस ने युवक का पीछा किया तो मौका पाकर युवक गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गया।

इस घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। गाड़ी की टक्कर से वार्ड 13 निवासी इरफान व वार्ड 19 निवासी जयनारायण जाट घायल हो गए जिनका तारानगर की सीएचसी में इजाल करवाया गया।

 

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned