शराबी ने कोरोना मरीज बता कर ट्रेन से लगाई छलांग

स्वयं को कोरोना मरीज बताकर बीकानेर के पास गाढ़वाला में बीकानेर से चूरू की ओर आ रही साधारण सवारी गाड़ी 74831 में गुरूवार को एक व्यक्ति स्वयं को कोरोना का मरीज बताकर छलांग लगा गया।

रतनगढ़. स्वयं को कोरोना मरीज बताकर बीकानेर के पास गाढ़वाला में बीकानेर से चूरू की ओर आ रही साधारण सवारी गाड़ी 74831 में गुरूवार को एक व्यक्ति स्वयं को कोरोना का मरीज बताकर छलांग लगा गया। इसकी सूचना 11.40 बजे रतनगढ़ रेलवे के स्टेशन अधीक्षक अशोक कुमार को मिली, तो उन्होंने 11.50 पर रतनगढ़ एसडीएम डा.गौरव सैनी को सूचना दी। एसडीएम ने सरकारी सिविल अस्पताल में सूचना दी। दूसरी ओर रेलवे अस्पताल, आरपीएफ, जीआरपी आदि को भी सूचना दी गई। रेलगाड़ी ज्योंही रतनगढ़ पहुंची तो पूर्व में मौजूद सभी प्रशासनिक अधिकारियों ने रेलगाड़ी को रेल लाइन नं. 5 पर खड़ा किया। रेलगाड़ी के पिछले चार डिब्बों में सेनेटाइजर की फॉगिंग कराई गई। साढ़े तीन घंटे बाद बीकानेर रेलवे पुलिस ने व्यक्ति को धर दबोचा तो वह आदतन शराबी निकला।


कोचिंग व लाईब्रेरी को बंद करवाया
सरदारशहर. कोरोना वायरस को लेकर सरकार ने सभी शिक्षण संस्थाए, कोचिंग, लाईब्रेरी आदि को बन्द रखने का निर्देश दिया था। फिर भी कुछ संस्थाएं चोरी छुपे अपनी संस्थाएं चला रहे है। तहसीलदार सुशील कुमार सैनी व थानाधिकारी महेन्द्रदत्त शर्मा ने गुरुवार को शाम शहर की सभी लाईबे्ररी एवं कोचिंग संस्थाओं का औचकर निरीक्षण किया। कच्चा बस स्टैण्ड के पास चल रही लाईब्रेरी खुली मिली तथा बच्चे भी पढाई कर रहे थे। इसी प्रकार पहल नामक एक कोचिंग खुली मिली। उसको भी बन्द करवाकर विद्यार्थियों को घर भेज दिया।

Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned