एक व्यक्ति की कुंड में डूबने से तो दूसरे की करंट से मौत

एक व्यक्ति की कुंड में डूबने से तो दूसरे की करंट से मौत

Rakesh gotam | Publish: Jun, 14 2018 10:33:14 PM (IST) Churu, Rajasthan, India

अलग-अलग हादसों में दो की मौत

तारानगर.

 

भालेरी थाना क्षेत्र के गांव कोहिणा में पानी निकालते समय पैर फिसलने से एक व्यक्ति कुंड में गिर गया। कुंड में डूबने से उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक गांव बिल्यूंबास महिया हाल कोहिणा निवासी रामस्वरूप बावरी खेतों की रखवाली का कार्य करता था। बुधवार शाम रामस्वरूप व उसका पुत्र प्रधान गांव के सार्वजनिक जोहड़ पायतन में बने कुंड पर पानी भरने के लिए गए थे। रामस्वरूप पानी निकाल रहा था कि उसका पैर फिसल गया जिससे वह कुंड में गिर गया। कुंड के पानी में डूब जाने से रामस्वरूप की मौत हो गई। मृतक के पुत्र प्रधान ने इसकी सूचना घर पर दी। भालेरी पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से रामस्वरूप के शव को कुंड से बाहर निकालकर उसे तारानगर सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया। गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को शव सौंप दिया। मृतक के चचेरे भाई कानाराम की रिपोर्ट पर मरग दर्ज की गई है।

 

करंट ने ली युवक की जान
रतनगढ़. गांव दस्सूसर में गुरुवार सुबह करंट ने युवक की जिंदगी लील ली। पुलिस के मुताबिक गांव दस्सूसर निवासी कैलाश सिंह (१७) सुबह करीब १० बजे अपने घर में ही पानी की मोटर लगा रहा था। इस दौरान अचानक मोटर में करंट प्रवाहित होने से युवक इसकी चपेट में आ गया। बेहोश हुए युवक को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची राजलदेसर पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।इकलौती संतान था। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। आस-पास के लोगों ने परिजनों को ढांढ़स बंधाया।

 

विषाक्त पदार्थ से तबीयत बिगड़ी
सरदारशहर. वार्ड 26 में बुधवार रात जहरीले पदार्थ के सेवन से एक व्यक्ति की तबीयत बिगड़ गई। परिजनों ने उसे कस्बे के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर बीकानेर रैफर कर दिया। एएसआई विजेन्द्र शर्मा के अनुसार परिजनों ने रिपोर्ट दी कि वार्ड 26 निवासी अकरम धोबी 19 भूल से दवा की जगह वहां पर पड़ा जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned