scriptसमाज कल्याण विभाग की लापरवाही, दूसरे खाते में जमा हुए रुपए | DueSocial Welfare Dept. Negligency, Money deposited In other Acount | Patrika News

समाज कल्याण विभाग की लापरवाही, दूसरे खाते में जमा हुए रुपए

locationचुरूPublished: Jul 16, 2020 11:11:29 am

Submitted by:

Brijesh Singh

समाज कल्याण विभाग की लापरवारी से पीडि़त एक साल से दर-दर की ठोकरे खाने को मजबूर है।

समाज कल्याण विभाग की लापरवाही, दूसरे खाते में जमा हुए रुपए

समाज कल्याण विभाग की लापरवाही, दूसरे खाते में जमा हुए रुपए

सरदारशहर. आसलसर निवासी मदनलाल मेघवाल समाज कल्याण विभाग की लापरवाही के चलते भुगतान के लिए पिछले एक वर्ष से दर-दर की ठोकर खाने को मजबूर है। विभाग की लापरवाही के चलते 75 हजार रुपए की राशि दूसरे के बैंक खाते में जमा हो गई। उन्होंने पुलिस अधीक्षक को प्रेषित किए ज्ञापन में लिखा कि 2017 में दर्ज करवाई गई एफआईआर का चालान होने के बाद एससीएसटी एक्ट में समाज कल्याण विभाग दो किश्तों में 75 हजार रुपए उसके खाते में जमा होने थे।

इसके लिए समाज कल्याण विभाग व पुलिस थाना की ओर से बैंक खाता नंबर व आईएफसी कोड मांगे गए। दोनों विभागों ने गलत नंबर भेजने के कारण 75 हजार रुपए की राशि चौहटन बाड़मेंर में किसी व्यक्ति के खाते में जमा हो गई। यह राशि लेने के लिए वह कई बार समाज कल्याण विभाग व पुलिस थाने में चक्कर लगाए लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इस चक्कर में उसने हजारों रुपए खर्च कर दिए। चौहटन में किसी खाते में जमा हुई 75 हजार रुपए की राशि उसे दिलवाई जाए। अन्यथा वह समाज कल्याण विभाग के आगे भूख हड़ताल शुरू करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो