scriptबुजुर्ग व तीन बच्चे होम क्वारेंटाइन में | Elderly and three children in home quarantine | Patrika News

बुजुर्ग व तीन बच्चे होम क्वारेंटाइन में

locationचुरूPublished: Mar 31, 2020 11:17:16 am

Submitted by:

Madhusudan Sharma

जयपुर में जांच के बाद रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद भांगीवाद में रह रहे कोरोना संक्रमित रही महिला के पति के अलावा उसके दोहिते (15 साल), दोहिती (13 साल) और पोता (7 साल) के सामने अजीब सा संकट खड़ा हो गया है।

बुजुर्ग व तीन बच्चे होम क्वारेंटाइन में

बुजुर्ग व तीन बच्चे होम क्वारेंटाइन में

चूरू. जयपुर में जांच के बाद रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद भांगीवाद में रह रहे कोरोना संक्रमित रही महिला के पति के अलावा उसके दोहिते (15 साल), दोहिती (13 साल) और पोता (7 साल) के सामने अजीब सा संकट खड़ा हो गया है। महाराष्ट्र में बिजनस संचालित करने वाले बेटे की मानें, तो जयपुर में करीब सात घंटे बिना दाना पानी के गुजारने के बाद किसी तरह सरदारशहर से भेजे गए वाहन से भांगीवाद पहुंचने के बाद से गांववाले तो उनसे दूरी बनाए हुए ही हैं, साथ ही दिक्कत यह भी है कि घर में कोई भोजन बना कर बच्चों और उनके पिता को खिलाने वाला नहीं है। उनकी मानें, तो इस बारे में वे प्रशासन के कई अधिकारियों को भी बता चुके हैं, लेकिन कोई भी उनके परिवार की तरफ ध्यान नहीं दे रहा है। गौरतलब है कि कोरोना संक्रमित महिला और उसकी बहू के अलावा पोती अब भी जयपुर में ही आईसोलेट हैं।

…इधर डीबीएच में तीन मरीज अब भी आईसोलेट
जानकारी के मुताबिक, डीबीएच अस्पताल में सोमवार को तीन मरीजों को आईसोलेशन में रखा गया है। इससे पहले रविवार को भर्ती रहे तीन लोगों की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है। सोमवार को भर्ती हुए लोगों का भी सैंपल भेजा गया है। उसकी रिपोर्ट का इंतजार है।


भांगीवाद की महिला का तीसरा सैंपल पुणे भेजा
जानकारी के मुताबिक सालासर के भांगीवाद की रहने वाली 6 0 साल की महिला, जिसका पहला सैंपल नोवल कोरोना वायरस पॉजिटिव आया था, उसका 24 घंटे बाद ही दूसरा सैंपल निगेटिव आने के बाद चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग भी हैरत में पड़ गया है। महिला का तीसरा सैंपल लेकर उसे एक बार फिर परीक्षण के लिए भेजा गया है। खबर है कि कोरोना संक्रमित पाई गई महिला का तीसरा सैंपल पुणे की लैब में भेजा गया है। जिला प्रशासन के साथ ही चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की निगाहें भी महिला की जांच रिपोर्ट पर टिकी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो