scriptसीवरेज कार्य में ऐसा क्या देखा कि नाराज हो गए अधिशाषी अभियंता | Executive Engineer Became Angry After Seeing Flaws In Sewerage Work | Patrika News

सीवरेज कार्य में ऐसा क्या देखा कि नाराज हो गए अधिशाषी अभियंता

locationचुरूPublished: Nov 15, 2019 05:22:00 pm

Submitted by:

Brijesh Singh

अभियन्ता अशोक जांगिड़ ने मौका निरीक्षण ( Inspection ) किया ओर जगह-जगह मिली अनेक खामियों को लेकर मौके पर ही कम्पनी के इंजिनियरों व कार्मिको के कार्यो पर नाराजगी जाहिर कर तुरन्त सुधार करने के निर्देश दिए।

सीवरेज कार्य में ऐसा क्या देखा कि नाराज हो गए अधिशाषी अभियंता

सीवरेज कार्य में ऐसा क्या देखा कि नाराज हो गए अधिशाषी अभियंता

चूरू/सुजानगढ़. वार्ड 17 व 19 में सीवरेज के चल रहे कार्यो में संवेदक कम्पनी की ओर से किए जा रहे कार्यों में लापरवाही व मनमानी की निरन्तर मिल रही शिकायतों के बाद गुरुवार को अधिशाषी अभियन्ता अशोक जांगिड़ ने मौका निरीक्षण ( inspection ) किया ओर जगह-जगह मिली अनेक खामियों को लेकर मौके पर ही कम्पनी के इंजिनियरों व कार्मिको के कार्यो पर नाराजगी जाहिर कर तुरन्त सुधार करने के निर्देश दिए।

यूं मिली शिकायत
एसडीएम ( SDM ) रतनकुमार स्वामी के निर्देश पर जांगिड़ वार्ड 17 में पहुंचे जहां पर हीरालाल माली ने उनको बताया कि 10 दिनों पहले किए गए कार्य में ऐसी लापरवाही बरती गई कि गली में मिट्टी धंसने से गड्डे बन गए ओर राहगीरो को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। भंवरलाल माली ने कहा कि चार घरों के सामने सडक़ तोड़ दी लेकिन सीवरेज ( Severage ) पाइप नहीं डाले तब घरो को कैसे जोड़ा जाएगा। जांगिड़ ने पाइप डालने की हिदायत दी। हनुमान भींचर, सोहनलाल जांगिड़ सहित आधा दर्जन लोगो ने मौहल्ले की समस्याएं उजागर कीं। जिस पर जांगिड़ ने कम्पनी इंनिनियरो को कहा कि एक भी घर सीवरेज से छूटना नहीं चाहिए।

दो किलोमीटर तक चले मोहल्लेवासियों के साथ
खास बात यह रही कि अधिशाषी अभियन्ता को मौहल्लेवासियो ने करीब 2 किलोमीटर गलियो में पैदल घूम-घूमकर सीवरेज कार्या की कमियां दिखाई। वार्ड नम्बर 19 के बागड़ा गास में प्रेम टेन्ट हाऊस के पीछे एक पखवाड़े से हुए गड्डे को देखकर जांगिड़ ने हिदायत दी कि शुक्रवार को विशेष टीम लगाकर ऐसी शिकायतो का निस्तारण किया जाए। इस मौके पर रामनारायण रूलाणियां, विक्रम चौबदार, चन्द्रप्रकाश बागड़ा, मांगीलाल जासरावत, चम्पालाल जांगिड़, बाबूलाल बोहरा, नोरतन बागड़ा आदि मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो