scriptलसेड़ी टोल प्लाजा पर किसान से मारपीट, टोल किया फ्री | Farmer assaulted at Lasedi toll plaza, toll free | Patrika News

लसेड़ी टोल प्लाजा पर किसान से मारपीट, टोल किया फ्री

locationचुरूPublished: Sep 23, 2021 10:18:23 am

Submitted by:

Madhusudan Sharma

चार दिन पहले लसेड़ी टोल प्लाजा पर पंजाब के किसान से मारपीट करने का वीडियो वायरल होने पर किसानों ने रोष जताया तथा राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर स्थित एचडी टोल नाके पर पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया।

लसेड़ी टोल प्लाजा पर किसान से मारपीट, टोल किया फ्री

लसेड़ी टोल प्लाजा पर किसान से मारपीट, टोल किया फ्री

सादुलपुर.चार दिन पहले लसेड़ी टोल प्लाजा पर पंजाब के किसान से मारपीट करने का वीडियो वायरल होने पर किसानों ने रोष जताया तथा राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर स्थित एचडी टोल नाके पर पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया। आक्रोशित ग्रामीण टोल अधिकारी को मौके पर बुलाने और गलती स्वीकार करने की मांग कर धरना शुरू कर दिया। सूचना पर थाना अधिकारी गुर भूपेंद्र सिंह मय पुलिस दल मौके पर पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों से समझास की। पंजाब के किसान से मारपीट का वीडियो मंगलवार को हुआ। जिसके बाद बाद किसानों ने प्रशासन को इसकी सूचना दी और दोषियों पर कार्रवाई की मांग की। बुधवार सुबह किसान और नौजवान सभा के कार्यकर्ता टोल पर एकत्रित हो गए। विरोध प्रदर्शन करने लगे। गुरभुपेन्द्र सिंह ने प्रशासन की ओर से मध्यस्थता की। किसानों व टोल के अधिकारियों के बीच वार्ता हुई। किसानों के आक्रोश को देखकर टोल अधिकारी ने कहा कि अगर गलती हुई है तो सुधार करेंगे। इस बात से किसान नाराज हो गए। उन्होंने कहा कि टोल के कर्मचारी गुंडागर्दी करते हंै और गलती मानने की बजाय सुधार की बात करते है यह बर्दास्त नहीं किया जाएगा। किसान नेता सुनील पूनिया ने बताया कि किसानों की मांग पर टोल फ्री कर दिया गया है। वार्ता के दौरान ही किसानों ने 27 सितम्बर को भारत बंद के अंतर्गत लसेड़ी टोल प्लाजा पर आम सभा करने का निर्णय किया। उन्होंने ये भी कहा कि इसी दिन मुख्य टोल अधिकारी मौके पर आकर अपनी गलती स्वीकार करे। तब तक किसानों का धरना जारी रहेगा। धरने पर सुनील पूनिया, वेदपाल मीठी रेडू, अजीत सिंह, सूरजभान पूनिया, नरेंद्र ढाका, अशोक, मीरसिंह रेडू, जयदीप लसेड़ी, जलेसिंह कादयान, बंटी पूनिया, सोमवीर सिंह, संदीप, सोनू, रामनिवास, राजकुमार, रविन्द्र, बलवीर, रामनिवास, विजय, ओमप्रकाश, पृथ्वीराज उपस्थित रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो