scriptरंगाईसर गांव की रोही में करंट से किसान की मौत | Farmer dies due to current in Rohi of Rangaiser village | Patrika News

रंगाईसर गांव की रोही में करंट से किसान की मौत

locationचुरूPublished: Dec 12, 2019 09:44:44 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

रंगाईसर गांव की रोही में बुधवार देर रात खेत में कार्य कर रहे किसान की करंट लगने से मौत हो गई। बायला निवासी ओमप्रकाश 40 पुत्र भोलूराम मेघवाल खेत में कार्य कर रहा था कि अचानक खेत में लगे ट्रांसफार्मर में आग लग गई।

रंगाईसर गांव की रोही में करंट से किसान की मौत

रंगाईसर गांव की रोही में करंट से किसान की मौत,रंगाईसर गांव की रोही में करंट से किसान की मौत,रंगाईसर गांव की रोही में करंट से किसान की मौत

सरदारशहर. रंगाईसर गांव की रोही में बुधवार देर रात खेत में कार्य कर रहे किसान की करंट लगने से मौत हो गई। बायला निवासी ओमप्रकाश 40 पुत्र भोलूराम मेघवाल खेत में कार्य कर रहा था कि अचानक खेत में लगे ट्रांसफार्मर में आग लग गई। इस दौरान विद्युत विच्छेद करने के लिए ओमप्रकाश दौड़ा तो करंट आ गया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों ने घायल को कस्बे के राजकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने गुरुवार को सुबह मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिया। सूचना मिलते ही जोधपुर डिस्कॉम के सहायक अभियंता विश्वंभर पुरोहित घटना स्थल पर पहुंचे तथा विभाग से हर संभव सहायता दिलाने का आश्वासन दिया। मृतक ओमप्रकाश का परिवार खेती का कार्य करता है तथा उसके तीन लड़के हैं। परिजनों ने आरोप लगाया है कि विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण ट्रांसफार्मर में आग लग गई जिसके कारण यह हादसा हो गया।
सर्पदंश से मौत
सादुलपुर. सर्प दंश के चलते उपचाराधीन व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। गांव खबरपुरा निवासी राजेन्द्रसिंह को सांप ने काट लिया था। परिजनों ने 14 अक्टूबर को उसे जयपुर में भर्ती करवाया। जहां उपचार के दौरान 28 अक्टूबर को उसकी मृत्यु हो गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो