scriptकृषि बिल के विरोध में किसानों का उबाल | Farmers boil in protest against agricultural bill | Patrika News

कृषि बिल के विरोध में किसानों का उबाल

locationचुरूPublished: Dec 05, 2020 01:07:20 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

जिला कांग्रेस सेवादल ने शुक्रवार को जिला कलक्टर के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर कृषि विधेयकों को तुरंत वापस लेने की मांग की।

कृषि बिल के विरोध में किसानों का उबाल

कृषि बिल के विरोध में किसानों का उबाल

चूरू. जिला कांग्रेस सेवादल ने शुक्रवार को जिला कलक्टर के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर कृषि विधेयकों को तुरंत वापस लेने की मांग की। चूरू जिला कांग्रेस सेवादल के उपाध्यक्ष सलीम चौहान,रतनलाल जांगिड़,सुबोध मासूम, पार्षद रामेश्वर नायक, जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव मुबारक भाटी, शहर ब्लॉक मुख्य संगठक सलीम पीए, अनूप कुमार लुगरिया, आनंद सैनी, मंगतु लुहार आदि ने किसानों की मांगों को जायज बताया।
सादुलपुर. केंद्र सरकार के कृषि बिल के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधायक डॉ. कृष्णा पूनिया के नेतृत्व में जुलूस निकाला। राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर किसान विरोधी बिलों को वापस लेने की मांग की गई। जुलूस नगर के प्रमुख मार्गों से होता हुआ मिनी सचिवालय पहुंचा। रास्ते में केन्द्र सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ नारे लगाए। विधायक कृष्णा पूनिया ने कहा कि किसान हितों के लिए कांग्रेस का आंदोलन जारी रहेगा। इस अवसर पर निर्मला सिंघल, सीताराम प्रजापत, नगरपालिका अध्यक्ष रजिया गहलोत, सलीम खान, नसीम कुरैशी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो