scriptकिसानों ने काले झण्डे लेकर सांसद कस्वा का किया विरोध | Farmers protested against MP Kaswa with black flag | Patrika News

किसानों ने काले झण्डे लेकर सांसद कस्वा का किया विरोध

locationचुरूPublished: Sep 04, 2021 10:28:12 am

Submitted by:

Madhusudan Sharma

संयुक्त किसान मोर्चा से जुड़े किसानों ने केन्द्र सरकार की ओर से लागू किए जा रहे तीनों कृषि कानूनों के विरोध में शुक्रवार को कस्बे के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में जनसुनवाई करने आए चूरू सांसद राहुल कस्वा को काले झंडे दिखाने का प्रयास किया।

किसानों ने काले झण्डे लेकर सांसद कस्वा का किया विरोध

किसानों ने काले झण्डे लेकर सांसद कस्वा का किया विरोध

तारानगर. संयुक्त किसान मोर्चा से जुड़े किसानों ने केन्द्र सरकार की ओर से लागू किए जा रहे तीनों कृषि कानूनों के विरोध में शुक्रवार को कस्बे के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में जनसुनवाई करने आए चूरू सांसद राहुल कस्वा को काले झंडे दिखाने का प्रयास किया। किसान हाथों में काले झण्डे लेकर नारेबाजी करते हुए किसान मजदूर भवन से रैली के रूप में पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के आगे पहुंचे। जब किसान सांसद कस्वा का विरोध करते हुए रेस्ट हाउस में जाने लगे तो मौके पर मौजूद पुलिस ने उन्हें रेस्ट हाउस के आगे ही रोक लिया। सांसद से नही मिलने देने पर आका्रेशित किसान विरोध-प्रदर्शन करते हुए रेस्ट हाउस के गेट के आगे ही धरना देकर बैठ गए। किसानों ने नारे लगाते हुए किसान विरोधी काले कृषि कानूनों को वापिस लेने की मांग की। कॉमरेड निर्मल प्रजापत व उमराव सहारण ने सरकार को किसान विरोधी बताया। उन्होंने कहा कि जब तक केन्द्र सरकार काले कृषि कानूनों को वापिस नही लेगी तब तक पूरे देश में भाजपा के सांसद व विधायकों का विरोध किया जाएगा। बड़ी संख्या मेंं किसान विरोध-प्रदर्शन करने वालों में शामिल थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो