script14 वाहनों के काफिले के साथ किसानों का दिल्ली कूच | Farmers traveled to Delhi with a convoy of 14 vehicles | Patrika News

14 वाहनों के काफिले के साथ किसानों का दिल्ली कूच

locationचुरूPublished: Jan 25, 2021 09:57:15 am

Submitted by:

Madhusudan Sharma

जनवादी नौजवान सभा व अखिल भारतीय किसान सभा के बैनर तले रविवार को 110 किसानों ने किसान आंदोलन के समर्थन में दिल्ली के लिए कूच किया।

14 वाहनों के काफिले के साथ किसानों का दिल्ली कूच

14 वाहनों के काफिले के साथ किसानों का दिल्ली कूच

सादुलपुर. जनवादी नौजवान सभा व अखिल भारतीय किसान सभा के बैनर तले रविवार को 110 किसानों ने किसान आंदोलन के समर्थन में दिल्ली के लिए कूच किया। युवा किसान नेता सुनील पूनिया ने बताया कि 14 वाहनों से शाहजहांपुर बोर्डर के लिए रवाना हुए हैं। पूनिया ने कहा कि तहसील क्षेत्र में बीमा क्लेम की लड़ाई को जीता है।
अब काले कानून की लड़ाई को जीतने के लिए दिल्ली रवाना हुए हैं। इस अवसर पर नरेन्द्र ढाका, कृष्ण भोजाणिया, माईचंद बागोरिया, सुबेराम ढाका, होषियारसिंह, बजरंग, गणेश, राजपाल, सुमित, जंगवीर, दिनेश, समुद्रसिंह, ओमप्रकाष, राकेष नोखवाल, वेदपाल पूनिया, राजेन्द्र सिंह सहित किसानों ने हाईवे पर किसान विरोधी बिलों को वापस लेने की मांग कर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्षन किया।
टोलनाके पर किया विरोध प्रदर्शन
सादुलपुर. राष्ट्रीय राजमार्ग-52 पर स्थित टोलनाके पर ग्रामीणों ने कृषि कानून को वापस लेने की मांग कर विरोध प्रदर्षन किया। गांव लसेड़ी सहित आस-पास के गांवों के लोगों एवं दिनेष पूनिया, मांगेराम पूनिया, मानसिंह, रामप्रसाद, मदनलाल, चरणसिंह, कृष्ण कुमार, सूरजभान, शेरसिंह, संजय, जगदीषप्रसाद प्रजापत, राकेष पायल, राजेष डेमीवाल, प्रदीप, विकास, बनवारी आदि लोगों ने मांग के समर्थन में नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो