scriptकोरोना संक्रमण की आशंका: तेज बुखार और सांस में तकलीफ से युवक की मौत, मेडिकल टीम ने लिया सैंपल | Fear of Corona Infection : Corona Suspected Patient Died In Churu | Patrika News

कोरोना संक्रमण की आशंका: तेज बुखार और सांस में तकलीफ से युवक की मौत, मेडिकल टीम ने लिया सैंपल

locationचुरूPublished: Apr 22, 2020 12:41:36 am

Submitted by:

abdul bari

( Coronavirus In Rajasthan ) तहसील के ग्राम मालासी के एक युवक की तेज बुखार एवं सांस लेने में तकलीफ के कारण मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है कि उसके कोरोना का संक्रमण हो सकता है।

चूरू/लाडनूं.
तहसील के ग्राम मालासी के एक युवक की तेज बुखार एवं सांस लेने में तकलीफ के कारण मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है कि उसके कोरोना का संक्रमण हो सकता है।


सैंपल लिया और अजमेर भिजवाया ( coronavirus In Rajasthan )
ब्लॉक सीएमएचओ डा. मूलचंद चौधरी ने बताया कि मालासी गांव के हरिराम को सांस एवं बुखार की शिकायत हुई तो उसे सरकारी अस्पताल लाकर उसके ऑक्सीजन लगाया गया। अस्पताल में भर्ती कराने के 15 मिनट के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया। स्वास्थ्य महकमे ने उसको कोरोना संदिग्ध मानते हुए जांच के लिए उसके सैंपल लिए और अजमेर भिजवाया गया है।

प्रशासन की देखरेख में हुआ अंतिम संस्कार ( Coronavirus In Churu )

इसके बाद उसका अंतिम संस्कार उसके गांव में पूरी सावधानी के साथ नगरपालिका के कर्मचारियों ने प्रशासन की देखरेख में किया। गांव में अंतिम संस्कार के समय सीआई मुकुट बिहारी, तहसीलदार कार्तिकेय मीणा, ब्लॉक सीएमओ डॉ मूलचंद चौधरी व नगरपालिका के कर्मचारी मौजूद रहे। इधर, सोमवार को लाडनूं से दस नए सैंपल जांच के लिए भिजवाए गए थे। अब तक भेजे गए सभी सैंपलों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

ट्रेंडिंग वीडियो