scriptFire in Bhojasar Bada village, household items and cash burnt to ashes | भोजासर बड़ा गांव में लगी आग, घरेलू सामान व नकदी जलकर राख | Patrika News

भोजासर बड़ा गांव में लगी आग, घरेलू सामान व नकदी जलकर राख

पटवारी व गिरदावरी मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया।

चुरू

Updated: December 31, 2021 10:38:43 pm

सरदारशहर. भोजासर बड़ा गांव में शुक्रवार को सुबह एक घर में आग लग गई। जिसमें घरेलू सामान जलकर राख हो गया। सूत्रों के अनुसार आगजनी तब हुई जब भोजासर बड़ा निवासी रामादत्त पुत्र नानूराम सिहाग खेत गए हुए थे। वही उसकी पत्नी बाड़े में कार्य कर रही थी वहीं बच्चे ट्यूशन पर गए हुए थे। घर में अचानक लगी आग से घरेलू सामान के अलावा आवश्यक दस्तावेज जल गए। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। घर में धुआं देखकर आसपास के लोगों ने जो हाथ में आया वह लेकर आग बुझाने में जुटे गए। आग में घरेलू सामान, 12 हजार रुपए सहित कपड़े जलकर राख हो चुके थे। सूचना पर पटवारी व गिरदावरी मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया।
भोजासर बड़ा गांव में लगी आग, घरेलू सामान व नकदी जलकर राख
भोजासर बड़ा गांव में लगी आग, घरेलू सामान व नकदी जलकर राख

गर्म वस्त्र किए वितरण
सादुलपुर. सर्दी के चलते गरीब परिवारों के लोगो को गर्म वस्त्र वितरण किए गए। डेरा सच्च सौदा सरसा के मानवता भलाई कार्यकम अन्र्तगत समाज सेवी बलबीर सिंह के सहयोग से लगभग तीन सौ जरूरतमंद परिवारो को एडवोकेट समाज सेवी सुभाष राठौड़ तथा सुषीला कंवर ने गर्म वस्त्र वितरण किए। कार्यक्रम अन्र्तगत जरूरत मंद लोगो को गर्म वस्त्र कंबल, टोपी, जुराब वितरण किए गए।
नियमित करने की मांग
सादुलपुर. मदरसा पैरा टीचर्स कार्मिकों को नियमित करने की मांग कर मुख्यमंत्री के नाम उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया। भाजपा युवा मोर्चा के कृष्ण भाकर के नेतृत्व में दयानन्द कोठारी, वीरसिंह,गजानन्द मिठड, अफ जल एडवोकट आदि ने ज्ञापन मे बताया कि जयपुर में शहीद स्मारक पर गत ढाई माह से अधिक समय से मांग को लेकर आन्दोलन अन्तर्गत मदरसा पैरा टीचरर्स पर लाठी चार्ज की घटना निदंनीय। सरकार लाठी के दम पर आन्दोलन को कुचलना चाहती है। ज्ञापन मे शीघ्र ही पैरा टीचरर्स को नियमित करने की मांग की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा की दर्जनभर सीटें पुत्र मोह-पत्नी मोह में फंसीं, पार्टी के बड़े नेताओं को सूझ नहीं रह कोई रास्ताविराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारभारतीय कार बाजार में इन फीचर के बिना नहीं बिकेगी कोई भी नई गाड़ी, सरकार ने लागू किए नए नियमUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावमौसम विभाग का इन 16 जिलों में घने कोहरे और 23 जिलों में शीतलहर का अलर्ट, जबरदस्त गलन से ठिठुरा यूपीBank Holidays in January: जनवरी में आने वाले 15 दिनों में 7 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखिए पूरी लिस्टUP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्य
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.