scriptबैंक से पौने चार लाख रुपए पार | Five lakh rupees crossed from bank | Patrika News

बैंक से पौने चार लाख रुपए पार

locationचुरूPublished: Oct 23, 2019 01:17:46 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

दी चूरू सैण्ट्रल को-ऑपरेटिव बैक लि. से मंगलवार को दोपहर पौने चार लाख रुपए पार हो गए। सूत्रों के अनुसार रातुसर निवासी बैंक में बीसी का कार्य करता था।

बैंक से पौने चार लाख रुपए पार

बैंक से पौने चार लाख रुपए पार

सरदारशहर. दी चूरू सैण्ट्रल को-ऑपरेटिव बैक लि. से मंगलवार को दोपहर पौने चार लाख रुपए पार हो गए। सूत्रों के अनुसार रातुसर निवासी बैंक में बीसी का कार्य करता था। जो किसानों को ऋण वितरण का कार्य कर रहा था। उसके बैग में पांच लाख 10 हजार रुपए रखे थे, जिसमें से एक लाख 42500 रुपयों का भुगतान किसानों को कर दिया था। शेष राशि बेग में थी। इस दोरान रामचन्द्र पास में पानी पी रहा था कि दो युवक आए। उनमें से एक युवक ने बैग उठाया और फरार हो गया। रामचन्द्र पानी पीकर काउण्टर पर आया, तो बैग नहीं मिला। पैरो तले जमीन खिसक गई। उन्होंने बैंक के अन्य कर्मचारियों को बताया तथा इधर उधर तलाश किया लेकिन कोई मिला नहीं। बैंक में लगा सीसीटीवी खंगाला तो उसमें दो युवक आए और उनमें से एक युवक बैग लेकर फरार होते दिखाई दिया। रामचन्द्र ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज
नहीं हुआ।
जेबतराशी करते नाबालिग को पकड़ा
चूरू. शास्त्रीनगर में मंगलवार शाम जेबतराशी की कोशिश करते नाबालिग को पकड़कर धुनाई कर दी, बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया। कोतवाल नरेश गेरा ने बताया कि शास्त्री नगर बाजार में बुजुर्ग सामान खरीद रहा था। इस दौरान नाबालिग जेबतराशी की कोशिश करने लगा। लेकिन वृद्ध की नजर पडऩे पर दबोच लिया। शोर-शराबा सुनकर भीड़ ने नाबालिग की धुनाई कर दी। इस दौरान सामाजिक कार्यकर्ता अमजद तुगलक ने पुलिस को सूचना दी। लोगों ने बताया कि घटना के दौरान उसके अन्य साथी मौजूद थे, जो मौका पाकर फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो