scriptFive thousand prize crook and three accused absconding in the murder | पांच हजार का इनामी बदमाश व हत्या मामले में फरार तीन आरोपी दबोचे | Patrika News

पांच हजार का इनामी बदमाश व हत्या मामले में फरार तीन आरोपी दबोचे

चूरू. सादुलपुर पुलिस ने हत्या प्रकरण में शामिल ओर पांच हजार रुपए के इनामी आरोपी सहित कुल तीन फरार आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों के कब्जे से अवैध हथियार व कारतूस भी बरामद हुए हैं। पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने बताया कि बीकानेर रेंज में संगीन अपराधों में वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया हुआ है।

चुरू

Published: May 28, 2022 11:24:15 am

चूरू. सादुलपुर पुलिस ने हत्या प्रकरण में शामिल ओर पांच हजार रुपए के इनामी आरोपी सहित कुल तीन फरार आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों के कब्जे से अवैध हथियार व कारतूस भी बरामद हुए हैं। पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने बताया कि बीकानेर रेंज में संगीन अपराधों में वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया हुआ है।
अभियान के अंतर्गत सादुलपुर थानाधिकारी कृष्ण कुमार बलौदा एवं डीएसटी टीम के प्रभारी योगेंद्र ङ्क्षसह की टीम के कार्यवाही करते हुए आरोपी को दबोचा है। गिरफ्तार अभियुक्त विकास उर्फ विक्की मेघवाल पर इनाम घोषित किया हुआ है। पहाड़सर के पास हुए मनीष हत्याकांड के अलावा तारानगर में मेडिकल स्टोर के मालिक से 50 लाख रुपए फिरौती मांगने का मुख्य अभियुक्त है।इसके साथी सोमवीर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही वांछित मुलजिम कालू उर्फ कालिया उर्फ बलङ्क्षजदर को हरियाणा के सिवानी कस्बे से गिरफ्तार किया है।
उन्होंने बताया कि विकास उर्फ विक्की के खिलाफ हरियाणा और राजस्थान के विभिन्न थानों में गंभीर धाराओं के अंतर्गत नो मुकदमे दर्ज है। इसी प्रकार कालू उर्फ कालिया उर्फ बलङ्क्षजदर के खिलाफ भी हरियाणा तथा राजगढ़ थाने में तीन तथा सोमवीर ङ्क्षसह के खिलाफ हरियाणा और राजस्थान के विभिन्न थानों में छह मामले दर्ज हैं। इन अभियुक्तों की गिरफ्तारी में राजगढ़ पुलिस थाने के कांस्टेबल सुनील कुमार तथा चूरू जिला डीएसटी टीम के कांस्टेबल रोशन लाल की महत्वपूर्ण भूमिका रही। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभी अनुसंधान जारी है तथा इनसे पूछताछ कर और खुलासा भी किया जाएगा ताकि यह पता लग सके कि यह हथियार कहां से लाते हैं और इनकी अन्य साजिशें क्या रही है । एसपी आनंद ने बताया कि एक माह पूर्व सिद्धमुख थाना क्षेत्र में हत्या का जो मामला हुआ था, उसमें अनुसंधान पूरा किया जा चुका है और शीघ्र ही अभियुक्त की गिरफ्तारी होने वाली है।
पांच हजार का इनामी बदमाश व हत्या मामले में फरार तीन आरोपी दबोचे
पांच हजार का इनामी बदमाश व हत्या मामले में फरार तीन आरोपी दबोचे
खेळी तोडऩे पर मामला दर्ज
सुजानगढ़. सार्वजनिक खेळी तोडऩे, गाली-गलौज, मारपीट, जेब से रुपए निकाल लेने का एक मामला शुक्रवार को स्थानीय कोतवाली में दर्ज किया गया। पुलिस के अनुसार यह मामला हनुमान धोरा निवासी प्रकाशचन्द पुत्र झूमरमल नाई ने बाबूङ्क्षसह के खिलाफ दर्ज कराया। परिवादी प्रकाशचन्द ने पुलिस को बताया कि 50 वर्षो से बनी सार्वजनिक खेळी का जीर्णेाद्धार मोहल्लेवासियो ने कराया था।जिसे बाबूङ्क्षसह ने 26 मई को तोड़ दिया जब बाबूङ्क्षसह को समझाने का प्रयास किया तब उसने गाली-गलौज व मारपीट कर जेब फाड़कर 650 रुपए निकाल लिए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे की याचिका पर SC ने डिप्टी स्पीकर, महाराष्ट्र पुलिस और केंद्र को भेजा नोटिस, 5 दिन के भीतर जवाब मांगाMaharashtra Political Crisis: सुप्रीम कोर्ट से शिंदे खेमे को मिली राहत, अब 12 जुलाई तक दे सकते है डिप्टी स्पीकर के अयोग्यता नोटिस का जवाबMaharashtra Political Crisis: क्या महाराष्ट्र में दो-तीन दिनों में सरकार बना लेगी बीजेपी? यहां पढ़ें पूरा समीकरणPresidential Election: यशवंत सिन्हा ने भरा नामांकन, राहुल गांधी-शरद पवार समेत विपक्ष के कई बड़े नेता मौजूदPunjab Budget 2022: 1 जुलाई से फ्री बिजली; यहां पढ़ें पंजाब सरकार के पहले बजट में क्या-क्या है खासपटना विश्वविद्यालय के हॉस्टलों में छापेमारी, मिला बम बनाने का सामानMumbai News Live Updates: शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे का बड़ा बयान, कहा- ये राजनीति नहीं है, ये अब सर्कस बन गया हैMaharashtra: ईडी के समन पर संजय राउत ने कसा तंज, बोले-ये मुझे रोकने की साजिश, हम बालासाहेब के शिवसैनिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.