राजलदेसर में डीजे बजाने की बात को लेकर हुए झगड़े में चार भाई घायल

Rakesh Kumar Goutam

Publish: Nov, 10 2018 10:21:23 PM (IST)

Churu, Rajasthan, India

रतनगढ़/राजलदेसर. राजलदेसर कस्बे में वार्ड १८ स्थित खटीकों के मोहल्ले में शनिवार देर शाम को तेज आवाज में डीजे बजाने की बात को लेकर हुए झगड़े में चार जने घायल हो गए। चारों घायल आपस में सगे भाई हैं।
पुलिस ने तीन जनों को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक राजलदेसर कस्बे में वार्ड 18 स्थित खटीकों के मोहल्ले में सीकर के रलावता गांव से कुछ लोग छूछक लेकर आए थे। यहां चल रहे कार्यक्रम के दौरान कुछ लोग डीजे पर बज रहे गीतों पर नाच रहे थे। इस दौरान मोहल्ले के लोगों ने तेज आवाज में डीजे बजाने पर आपत्ति जताते हुए डीजे बजाने से मना किया। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में बोतलों-लाठियों से मारपीट हो गई। झगड़े में मोहल्ले का आनंद (१९), पवन (२०), सुनील (23) व कैलाश (28) घायल हो गए। घायल चारों सगे भाइयों में से आनंद को राजकीय अस्पताल राजलदेसर ले जाया गया। यहां से डा. मोहरसिंह ने जांच व प्राथमिक उपचार कर उसे रैफर कर दिया। परिजनों ने उसे रतनगढ़ अस्पताल में भर्ती करवाकर उपचार शुरू करवाया। परिजनों के मुताबिक तीन अन्य घायल भाईयों को बीकानेर अस्पताल ले जाया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन जनों को हिरासत में ले लिया। बाकी अन्य भाग गए। राजलदेसर पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद मामला शांत हो गया।

अपराध की ये खबरें भी पढ़ें

शराब पीकर उत्पात मचाते कांस्टेबल गिरफ्तार


चूरू. कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार देर रात को शराब पीकर उत्पात मचा रहे एक पुलिस कांस्टेबल को गिरफ्तार किया।
कोतवाली पुलिस के मुताबिक सूचना मिली कि पुलिस लाइन में कार्यरत कांस्टेबल सतपाल अपने क्वार्टर में परिजनों व आस-पड़ौस के लोगों के साथ बदमाशी कर उत्पात मचा रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को शनिवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसकी जमानत हो गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned