राजस्थान में भयंकर सड़क हादसा, चूरू के मामा-भांजा समेत चार जनों की मौत, अनेक लोग हुए घायल

Road accident in churu : हादसे का शिकार हुए लोग चूरू से टमकोर किसी गमी में शामिल होने जा रहे थे।

By: vishwanath saini

Published: 24 May 2018, 08:41 PM IST

चूरू. चूरू जिले में गुरुवार दोपहर कार व जीप की भिड़ंत में कार में सवार मामा-मामी व भांजे सहित चार जनों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं करीब आधा दर्जन से अधिक घायल हो गए। घायलों को एंबूलेंस के माध्यम से राजकीय डेडराज भरतीया अस्पताल लाया गया। जहां मौजूद चिकित्सकों ने टीम ने घायलों का तुरंत उपचार किया। तीन घायलों की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार कर रैफर किया गया। जिसमें एक घायल की जयपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। वहीं दो घायलों को अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली थानाधिकारी रमेश कुमार सर्वटा मय जाप्ते के अस्पताल पहुंच गए।

जानकारी के अनुसार कार में सवार होकर पूनिया कॉलोनी निवासी दीपेश जाट (23), कन्हैयालाल जाट (40), सात्यू हाल वार्ड 19 सरदारशहर निवासी धर्मवीर सिहाग (55) व कांता (53) पत्नी धर्मवीर सिहाग चूरू से टमकोर किसी गमी में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही पिकअप (जीप) से कार की भिड़ंत हो गई। जिसमें गाडा फतेहपुरा खेतड़ी निवासी लालाराम (58), हवा सिंह, पांडू (50), उदासर बीदावतान सरदारशहर निवासी सहीराम (47), बलवीर (27) घायल हो गए।

घायलों को एंबूलेंस से राजकीय डेडराज भरतीया अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने दीपेश फगेडिय़ा व कन्हैयालाल को मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा सहीराम, पांडू व धर्मवीर सिहाग का प्राथमिक उपचार कर रैफर किया गया। सीकर के पास रास्ते में धर्मवीर सिहाग की मौत हो गई।

 

एक मैसेज पर सेवा के लिए जुटे भाजपा कार्यकर्ता

घटना के समय पार्षद सीताराम लुगरिया घटना स्थल के आसपास ही थे। घटना को देखकर उन्होंने घायलों को दोनों क्षतिग्रस्त गाड़ी से निकालकर एंबुलेंस में अस्पताल भिजवाया। घटना स्थल से ही पार्टी कार्यकर्ताओं को अस्पताल में सेवा करने के लिए अलर्ट रहने का मैसेज किया। जिस पर भाजपा जिलाध्यक्ष डा. वासुदेव चावला के नेतृत्व में करीब एक दर्जन से अधिक कार्यकर्ता घायलों की सेवा करने के लिए अस्पताल में पहुंच गए।

vishwanath saini Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned