सड़क हादसों में जिले के चार युवाओं की मौत

सड़क हादसों में जिले के चार युवाओं की मौत

Rakesh Kumar Goutam | Publish: Apr, 17 2018 10:34:58 PM (IST) Churu, Rajasthan, India

सड़क हादसों ने कई परिवारों को उजाड़ा

बीकानेर/चूरू.

बीकानेर में जयपुर रोड स्थित महेन्द्र ऑफिस के पास मंगलवार सुबह दो कारों में हुई भिड़ंत में एक जने की मौके पर और दूसरे की बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में उपचार के दौरान मौत हो गई। हादसे में दो गंभीर घायल हो गए। जिसमें एक की हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रैफर किया गया।


एएसआई पर्वतसिंह ने बताया कि चूरू के मोती का बास निवासी ओमप्रकाश शर्मा (40) व मेघराज सैनी (29), ओमप्रकाश पारीक व बुधराम कार में सवार होकर बीकानेर आ रहे थे। बीकानेर में जयपुर रोड स्थित महेन्द्रा एंड महेन्द्रा कंपनी के पास बीकानेर की ओर से आ रही एक अन्य कार से उनकी कार टकरा गई। हादसे में दोनों कारों का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना पर जेएनवीसी पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को निजी वाहनों से पीबीएम के ट्रोमा सेंटर भिजवाया गया, जहां ओमप्रकाश शर्मा की उपचार के दौरान मौत हो गई। गंभीर घायल मेघराज को जयपुर रैफर किया गया, मगर इससे पहले ही उसकी भी मौत हो गई। घायल ओमप्रकाश पारीक व बुधराम की हालत गंभीर है। ओमप्रकाश पारीक को भी जयपुर रैफर किया गया। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

मीटिंग में जा रहे थे बीकानेर


एएसआई ने बताया कि मंगलवार को सीमेंट के डीलरों की बीकानेर में मीटिंग होनी थी। ओमप्रकाश शर्मा, ओमप्रकाश पारीक व बुधराम मीटिंग में भाग लेने बीकानेर आ रहे थे। मेघराज कार चला रहा था। हादसे के बाद दूसरी कार में सवार व्यक्ति गाड़ी को मौके पर छोड़कर भाग गए। पुलिस ने दोनों गाडिय़ों को जब्त कर लिया है।

तीन भाइयों में सबसे छोटा है ओमप्रकाश


हादसे में अकाल मौत का ग्रास बने ओमप्रकाश शर्मा परिवार में तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। वह चूरू की भालेरी रोड स्थित कॉलोनी में मकान बनाकर रहता है। तीन भाइयों में ओमप्रकाश, फूलचंद व सरोज कुमार से छोटा है। इसके दो लड़के व एक लड़की है जो पढ़ाई करते हैं। यह चूरू में एक सीमेंट का डिस्ट्रीब्यूटर था।

सबसे बड़ा था मेघराज


हादसे में मृतक कार चालक वार्ड एक निवासी मेघराज सैनी चार भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। मेघराज चूरू के राजकीय डेडराज भरतिया अस्पताल में एंबुलेंस चलाता था। करीब सात-आठ वर्ष पहले शादी हुई थी।

दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत, चार घायल


चूरू.

भालेरी-कोहिणा मार्ग पर मंगलवार सुबह दो बाइक की आमने-सामने हुई भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई, जबकि चार जने घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर भालेरी पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को एंबूलेंस से राजकीय डेडराज भरतीया अस्पताल लाया गया।


पुलिस के मुताबिक कोहिणा निवासी महेंद्र सिंह ने रिपोर्ट दी कि प्रदीप जाट (19) व नरेश कुमार (22) बाइक पर गांव से चूरू के राजकीय लोहिया कॉलेज में परीक्षा देने के लिए आ रहे थे। बाइक को नरेश चला रहा था। इसी दौरान सामने से आ रही बाइक ने उनकी बाइक को टक्कर मारी। इससे प्रदीप जाट की मौत हो गई। वहीं कोहिणा निवासी नरेश कुमार, सिलोचना, मुरारी व सुशीला घायल हो गए। जिन्हें एंबूलेंस से राजकीय डेडराज भरतीया अस्पताल गया। जहां उनका उपचार किया गया। गौरतलब हैकि सामने वाली बाइक पर सवार युवक भी परीक्षा देने जा रहे थे। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

 

दो बाइक भिड़ी, चार युवक घायल


तारानगर.

कस्बे से करीब 3-4 किलोमीटर दूर तारानगर-सरदारशहर मार्ग पर मंगलवार दोपहर के दो बाइक की हुई आमने-सामने की टक्कर में चार युवक गंभीर घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक गांव पूनरास निवासी राजूराम खाती व भरत नाई बाइक पर गांव से तारानगर की तरफ आ रहे थे वहीं गांव मेहरी निवासी किशन जाट व मेलूसर निवासी मुकेश बाइक पर गांव गिनड़ी टिब्बा जा रहे थे। तारानगर-सरदारशहर मार्ग पर राधाकृष्ण गोशाला के पास दोनों बाइक की आमने-सामने भिडं़त हो गई। इसमें चारों घायल हो गए। घायलों को १०८ एम्बुलेंस से तारानगर के सीएचसी में भर्ती करवाया। चारों की गंभीर हालत होने पर चिकित्सकों ने उन्हें चूरू रैफर कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने सीएचसी में घायलों के बयान लिए। इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं
करवाया गया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned