सदन में गूंजी सरदारशहर की घटना..विधायक भंवरलाल शर्मा ने कहा पीड़िता का आरोप झूठा

arif khan

Updated: 16 Jul 2019, 10:28:20 AM (IST)

Churu, Churu, Rajasthan, India

चूरु. सरदारशहर क्षेत्र में गत दिनों पुलिस ( police ) हिरासत में एक युवक की मौत और उसकी भाभी के साथ गैंगरेप ( gang rape in Rajasthan ) मामले में सरकार की ओर से संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल ने कल विधानसभा में वक्तव्य दिया। इस दौरान भाजपा के विधायकों ने सीबीआई जांच की मांग करते हुए सरकार के वक्तव्य पर असंतोष जताया और इसके विरोध में सदन से वॉक आउट किया।

 

घटना को लेकर सरकार की ओर से धारीवाल ( Shanti Dhariwal ) ने कहा कि 7 जुलाई को सरदार शहर पुलिस थाने में चोरी के मामले में हिरासत में एक युवक की मौत ( death ) हो गई। इसकी जांच न्यायिक जांच की जा रही है। पुलिस हिरासत की इस मौत की घटना के चलते थानाधिकारी समेत आठ पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया, जबकि 19 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया गया।

 

वहीं मृतक की भाभी और उसके परिवारजन 13 जुलाई को डीजीपी ( DGP ) से मिले और गैंगरेप की घटना बताई। इसके बाद अपराध शाखा से एक महिला अधिकारी को भेजकर मृतक की भाभी का 13 जुलाई को पर्चा बयान लिया। उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने सरकार के बयान से असंतोष जताया और कहा की थाने में एक ओर युवक से मारपीट की गई, दूसरी ओर उसकी भाभी के साथ बलात्कार किया गया। पुलिस हिरासत में पुलिस यातना से युवक की मौत हुई है। आरोपी पुलिसकर्मियों को अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया। इस मामले की सीबीआई ( CBI ) जांच के साथ उचित मुआवजा देने की मांग की। साथ ही बलात्कार ( rape ) पीडि़ता को नौकरी देने की मांग की।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned