scriptपीएम माेदी की जयपुर रैली काे लेकर आनंदपाल की बेटी याेगिता ने किया ये बड़ा एेलान | Anandpal daughter Yogita reacts on modi jaipur rally | Patrika News

पीएम माेदी की जयपुर रैली काे लेकर आनंदपाल की बेटी याेगिता ने किया ये बड़ा एेलान

locationचुरूPublished: Jul 07, 2018 10:50:34 am

Submitted by:

santosh

www.patrika.com/rajasthan-news/

yogita singh

पीएम माेदी की जयपुर रैली काे लेकर आनंदपाल की बेटी याेगिता ने किया ये एेलान

रतनगढ़। गैंगस्टर आनंदपाल की पुत्री योगिता सिंह आज रतनगढ़ पहुंचकर पत्रकारों से रूबरू हुई। योगिता सिंह ने रतनगढ़ के ग्राम मालासर निवासी सुरेंद्र सिंह की 12 जुलाई को प्रथम पुण्यतिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा कार्यक्रम को लेकर पत्रकारों को जानकारी दी।
योगिता सिंह ने कहा कि सुरेंद्र सिंह की सांवराद में गोली लगने से मौत हुई थी, उस के बलिदान को भुलाया नहीं जा सकता। इस दौरान योगिता सिंह ने आनंदपाल एनकाउंटर मामले में पुलिस की कार्यवाही व इसके बाद सीबीआई जांच पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए असंतुष्टि जाहिर की ।
योगिता सिंह ने कहा कि सीबीआई जांच को लेकर व उनको प्रशासन की ओर से दी जा रही मानसिक यातनाओं को लेकर कल जयपुर में प्रधानमंत्री रैली में विरोध व्यक्त किया जाएगा । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में काले झंडे दिखाकर राजपूत समाज विरोध जताएगा ।
योगिता सिंह ने कहा कि अभी तक हमारी कोई भी मांग मानी नहीं गई है और न हमें अब तक किसी प्रकार का न्याय मिला है। राजस्थान सरकार की ओर से जो आश्वासन हमें दिया गया था, उसमें से एक भी वादा उन्होंने पूरा नहीं किया है।
योगिता सिंह ने कहा कि सरकार द्वारा हमारे परिवार से जुड़े सभी लोगों को किसी न किसी प्रकार से यातनाएं दी जा रही है। आनंदपाल के परिवार सहित , श्रवण सिंह के परिवार को भी आए दिन यातनाओं का सामना करना पड़ रहा है।
12 जुलाई को होने वाले कार्यक्रम को लेकर योगिता चूरु जिले भर में व रतनगढ़ तहसील के गांवों में जनसंपर्क में जुटी हुई है। योगिता लोगों से यहां कार्यक्रम में पहुंचने की अपील कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो