script

बछड़े का कटा सिर देख गोसेवक हुए नाराज

locationचुरूPublished: Jan 23, 2022 09:14:04 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

शनिवार की रात शहर के वार्ड 2 बीका बास में एक बछड़े का कटा हुआ सिर मिलने सेे हंगामा सा खड़ा हो गया। जानकारी के अनुसार बीका बास में शनिवार रात एक युवक को बछड़े का कटा हुआ सिर दिखाई दिया।

बछड़े का कटा सिर देख गोसेवक हुए नाराज

बछड़े का कटा सिर देख गोसेवक हुए नाराज

रतनगढ़. शनिवार की रात शहर के वार्ड 2 बीका बास में एक बछड़े का कटा हुआ सिर मिलने सेे हंगामा सा खड़ा हो गया। जानकारी के अनुसार बीका बास में शनिवार रात एक युवक को बछड़े का कटा हुआ सिर दिखाई दिया। युवक ने इसकी सूचना कांग्रेस के सहवृत पालिका सदस्य रामवीरसिंह राईका को दी। राइका ने कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। वहीं पास में स्थित करंट बालाजी मन्दिर में कीर्तन हो रहा था तो वहां बैठे गौरक्षा दल के सदस्यों विजय चौमाल, प्रदीपसिंह बीका, रवि सैनी, नरेंद्र राइका, पं.सुधीर शर्मा, सुधीर पारीक, धर्मपाल सैनी, गणेश प्रजापत, हिन्दू युवा मोर्चा के दिवाकर बणसिया आदि को जानकारी मिली तो ये लोग मौके पर पहुंच गए। गोरक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने वहां कहा कि यह साम्प्रदायिक उन्माद फैलाने के लिए किसी ने गन्दी हरकत की है। पुलिस ने बछड़े का सिर साथ लेकर थाने ले आए। मौके पर उपस्थित लोग भो थाने पहुंचे गए। विजय चौमाल की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ गौवंश अधिनियम की धारा 3(8) में मुकद्दमा दर्ज कर लिया। रविवार को बछड़े के सिर का मेडीकल कराया गया और दफना दिया गया। जांच एएसआई जगदीशसिंह करेंगे।

राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज
छापर. ग्राम पंचायत आबसर के सरपंच ने खालियां गांव के दो लोगों के खिलाफ मारपीट व राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज करवाया। पुलिस के अनुसार परिवादी गिरधारी लाल मेघवाल निवासी खालियां हाल सरपंच ग्राम पंचायत आबसर ने रिपोर्ट में बताया कि रविवार को खालियां में नाली निर्माण का कार्य चल रहा था तभी आरोपी पिता-पुत्र भंवरलाल मेघवाल व सागरमल मेघवाल ने मौके पर आकर सरकारी कार्य को रोक कर मिस्त्री कमलकिशोर मेघवाल के साथ मारपीट की। इससे उसे चोटें आई व आरोपियों ने रोही में उसके साथ भी मारपीट की। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जांच एएसआई भरतसिंह कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो