scriptपोतियों के कंधों पर दादा ने तय किया अंतिम सफर तो कोई नहीं रोक पाया आंसू, वजह आपको भी रुला देने वाली | GrandDaughter Play a Role of son on Grandfather death in churu | Patrika News

पोतियों के कंधों पर दादा ने तय किया अंतिम सफर तो कोई नहीं रोक पाया आंसू, वजह आपको भी रुला देने वाली

locationचुरूPublished: May 22, 2018 10:29:46 pm

Submitted by:

vishwanath saini

सादुलपुर के गांव ढाणी कुम्हारान में पोतियों ने अपने दादा की अर्थी को कंधा दिया। रामलाल निमीवाल का सोमवार रात देहांत हो गया था।

GrandDaughter Play a Role of son on Grandfather death in churu

GrandDaughter Play a Role of son on Grandfather death in churu

सादुलपुर. गांव ढाणी कुम्हारान में पोतियों ने अपने दादा की अर्थी को कंधा दिया। जानकारी के अनुसार गांव के रामलाल निमीवाल का सोमवार रात देहांत हो गया था। विडंबना यह रही कि रामलाल के एक ही पुत्र था तथा एक ही पोता था, जिनकी चार साल पहले दुर्घटना में मौत हो गई थी।

घर में पांच पोतियों को छोड़कर दूसरा कोई वारिस नहीं था। दुख की इस घड़ी में रामलाल ने अपनी पोतियों को ही बेटा मानकर उनसे कंधा देने को कहा था। अंतिम यात्रा में पोतियों ने अपने दादा का कंधा दिया। मुक्तिधाम में नम आंखों से पोतियों ने अपने दादा को मुखाग्नि दी।

 

विदेश भेजने के नाम पर 19 लोगों से 11.40 लाख की ठगी

सुजानगढ़. थाने में कस्बे 19 जनों को विदेश भेजने के नाम पर 11 लाख 40 हजार रुपए की धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार हनुमान धोरा निवासी नजीर तेली ने सीकर निवासी जहिद राजा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पुलिस के अनुसार आरोपी जाहिद राजा ने सुजानगढ़ के 19 युवाओं से 6 0-6 0 हजार रुपए विदेश भेजने के नाम पर ऐंठ लिया। आरोपी ने विश्वास जमाने के लिए तेलियान मोहल्ले में कार्यालय भी खोला जिसे बंद करके भाग गया। पीडि़तों में नजीर हुसैन, मोहम्मद यूसफ, आरिफ, अकरम, महबूब अली, सराजू अगवान, मोबीन अगवान, रिजवान, यासीन तगाला, नदीम, सरजीद, मौसिस, आसिफ खत्री, राजकुमार, मौसिस कुरैशी, इरफान खिलजी, अमीर खत्री, रियाज, मोहम्मद इरफान, मोहम्मद अयूब शामिल हंै। जांच एएसआई राजेन्द्र कुमार को सौंपी गई है।

10 लाख रुपए से भरा बैग गायब

सुजानगढ़. सब्जी मंडी स्थित एसबीआई से एक रिटायर्ड कर्मचारी द्वारा निकाले गए 10 लाख रुपए गायब हो गए। जानकारी के अनुसार निकटवर्ती गांव कसुम्बी जाखलान निवासी मनसुखराम दुसाद बैंक से दोपहर को 10 लाख रुपए लेकर निकाला और लाडनूं बस स्टैण्ड स्थित एक चाय की दुकान के अंदर रुपए भरा बैग रख दिया। वह दुकान से बाहर पानी पीने लगा। जब वापस बैग सम्भाला तो वहां नहीं मिला।
पीडि़त मनसुखराम जलदाय विभाग से अभी दो तीन माह पहले ही सेवानिवृत्त हुआ था। इस बारे में तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। एएसआई राजेन्द्रकुमार ने संबन्धित स्थानों पर पीडि़त के साथ खोजबीन की लेकिन बैग नहीं मिला। आशंका जताई जा रही है कि किसी अज्ञात ने बैंक से ही उसके पीछे लगा था जो मौका पाकर बैग पार कर ले गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो