script अचानक हेलीकॉप्टर से दुल्हन लेकर आया दूल्हा, देखने उमड़ा पूरा गांव | groom arrived to take bride by helicopter in Churu district of Rajasthan | Patrika News

अचानक हेलीकॉप्टर से दुल्हन लेकर आया दूल्हा, देखने उमड़ा पूरा गांव

locationचुरूPublished: Dec 09, 2023 01:28:22 pm

Submitted by:

santosh Trivedi

ग्रामीण क्षेत्र में जहां रोडवेज बसें तक नहीं पहुंचती, वहां अचानक दुलरासर गांव में दूल्हा शादी के बाद हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेकर आया तो ग्रामीणों में कौतूहल का विषय बन गया। कई महिलाएं और बच्चे आकाश की ओर देखने लगे जब हैलीकॉप्टर उड़ता दिखाई दिया।

dulha_dulha_helicapoter.jpg

सरदारशहर। ग्रामीण क्षेत्र में जहां रोडवेज बसें तक नहीं पहुंचती, वहां अचानक दुलरासर गांव में दूल्हा शादी के बाद हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेकर आया तो ग्रामीणों में कौतूहल का विषय बन गया। कई महिलाएं और बच्चे आकाश की ओर देखने लगे जब हैलीकॉप्टर उड़ता दिखाई दिया।

चोपर जब जमीन पर उतरा तो उसे देखने ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। कोई हेलीकॉप्टर के मोबाइल पर फोटो लेता नजर आया तो कई युवक सैल्फी ले रहे थे। दरअसल दुलरासर निवासी नारायणसिंह शेखावत के पुत्र रामसिंह का विवाह नागौर जिले के गांव तिलानेश निवासी रघुवीरसिंह की पुत्री मूमल कंवर के साथ हुआ है।

यह भी पढ़ें

दुल्हन से किया वादा निभाने हैलीकॉप्टर लेकर आ गया यह दूल्हा, लोगों ने जमकर ली सेल्फी



सात फेरे के बाद बाद दूल्हा रामसिंह शेखावत हैलीकॉप्टर से अस्थाई हेलीपेड पर उतरा। ग्रामीणों व परिजन ने पुष्पव र्षा कर नव दम्पती का स्वागत किया। ग्रामीणों ने बताया कि दुलरासर गांव में पहली बार हेलीकॉप्टर उतरा है।

ट्रेंडिंग वीडियो