scriptविष्णुदत्त विश्नोई की कुर्सी पर अब बैठेंगे गुरभूपेन्द्र सिंह | Gurbhupendra Singh Will Now Sit On Vishnudatta Vishnoi's Chair | Patrika News

विष्णुदत्त विश्नोई की कुर्सी पर अब बैठेंगे गुरभूपेन्द्र सिंह

locationचुरूPublished: May 31, 2020 10:35:59 am

Submitted by:

Brijesh Singh

भूपेन्द्र सिंह लगभग चार वर्ष पूर्व सिधमुख थानाधिकारी रहे हैं। वे एटीएस जयपुर में भी रह चुके हैं।

विष्णुदत्त विश्नोई की कुर्सी पर अब बैठेंगे गुरभूपेन्द्र सिंह

विष्णुदत्त विश्नोई की कुर्सी पर अब बैठेंगे गुरभूपेन्द्र सिंह

सादुलपुर. थानाधिकारी विश्णुदत्त बिश्नोई की आत्महत्या के बाद आखिरकार शनिवार को पुलिस प्रशासन ने गुरभूपेन्द्र सिंह को थानाधिकारी के पद पर नियुक्त कर दिया। भूपेन्द्र सिंह लगभग चार वर्ष पूर्व सिधमुख थानाधिकारी रहे हैं। बाद में एटीएस जयपुर में झोटवाड़ा एवं रामगंज में एसएचओ पद पर रहे तथा उसके बाद बीकानेर के नयाशहर पुलिस थाने में रहे। शनिवार सुबह पुलिस थाने के एचएम कार्यालय में रखी निवर्तमान दिवंगत थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई को श्रद्धासुमन अर्पित किए तथा बाद में कार्यभार ग्रहण किया। उन्होंने कहा कि जिस विश्वास एवं भरोसे के साथ उनको विभाग के अधिकारियों ने भेजा है, उस पर खरा उतरकर क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए काम करेंगे।

उनकी प्राथमिकता आमजन में विश्वास बनाए रखना तथा अवैध शराब तथा आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाना रहेगा तथा आमजन की भावना के अनुरूप काम करेंगे। उन्होंने कहा कि विश्नोई जैसा तो नहीं बन सकते, वो हमारे सीनियर थे तथा उनसे जो कुछ सीखा है उसी अनुरूप उनके कदमों पर चलते हुए क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने का पूरा प्रयास करेंगे। बकाया प्रकरणों के निबटारे के साथ-साथ आमजन में विश्वास आपराधियों में भय बनाने का पूरा प्रयास करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो