scriptकोटवाद में गिरे ओले, तारानगर में बूंदाबांदी | Hail Falls In Quotvad, Rain Shower In Taranagar | Patrika News

कोटवाद में गिरे ओले, तारानगर में बूंदाबांदी

locationचुरूPublished: Apr 25, 2020 01:21:20 pm

Submitted by:

Brijesh Singh

जिले में कुछ स्थानों पर बारिश हुई लेकिन चूरू में हवा के साथ मामूली बूंदे गिरी लेकिन बारिश नहीं हुई।

कोटवाद में गिरे ओले, तारानगर में बूंदाबांदी

कोटवाद में गिरे ओले, तारानगर में बूंदाबांदी

चूरू. जिला मुख्यालय पर शुक्रवार शाम करीब साढ़े सात बजे आंधी आई। इसके बाद आसमान में काले बादल छा गए। जिले में कुछ स्थानों पर बारिश हुई लेकिन चूरू में हवा के साथ मामूली बूंदे गिरी लेकिन बारिश नहीं हुई। ठंडी हवा चलने से लोगों ने गर्मी से राहत की सांस ली। मौसम विभाग के अनुसार अधिकतम तापमान ४०.२ और न्यूनतम २१.१ डिग्री सैल्सियस रिकॉर्ड किया गया। चूरू के गांव कोटवाद में बारिश के साथ चने के आकार के ओले भी गिरे। अचानक बदले मौसम से किसानों की चिंता बढ़ गई।

इस समय फसल कटाई का काम चल रहा है। गेहूं और चना की फसल काट कर रखी गई है। अचानक हुई बूदांबांदी के बाद किसान अपनी कटी हुई फसलों को समेटने में व्यस्त हो गए। दो-तीन दिन से पड़ रही तेज गर्मी से जनजीवन काफी प्रभावित हुआ है। बूंदाबांदी और तेज हवा से मौसम सुहाना हो गया। लोगों ने गर्मी से कुछ हद तक राहत महसूस की। देर शाम आए अंधड़ के कारण कुछ समय के लिए बिजली गुल हो गई। लोगों को परेशानी हुई।

तारानगर. क्षेत्र में शुक्रवार शाम करीब 5 बजे कहीं बूंदाबांदी व कहीं कुछ देर हल्की बारिश हुई। दिनभर तेज धूप के बाद शाम को हुई बूंदाबांदी व हल्की बारिश से मौसम सुहावना हो गया जिससे लोगों को गर्मी से कुछ राहत मिली। बारिश के कारण लोगों को गर्मी से राहत मिली। बूंदाबांदी से मौसम सुहावना हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो