तारानगर के लिए खुश खबर, रिपोर्ट आई निगेटिव

ब्यावर में कोरोना पॉजिटिव रोगियों के सम्पर्क में रहकर आए तारानगर के गांव ढिंगी निवासी युवक की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है जो तारानगर के लिए राहत की खबर है।

By: Madhusudan Sharma

Published: 10 May 2020, 01:05 PM IST

तारानगर. ब्यावर में कोरोना पॉजिटिव रोगियों के सम्पर्क में रहकर आए तारानगर के गांव ढिंगी निवासी युवक की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है जो तारानगर के लिए राहत की खबर है। चिकित्सा विभाग व पुलिस टीम ने गुरुवार रात को ब्यावर से पैदल चलकर आए गांव ढिंगी निवासी एक युवक को कोरोना संदिग्ध मानते हुए एनएच 52 पर गांव हडिय़ाल के पास रोककर उसे निगरानी में लेकर उसे चूरू के भरतीया अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया। डीबी अस्पताल में शुक्रवार सुबह उस युवक का सैम्पल लेकर उसे कोरोना जांच के लिए भेजा गया। शनिवार शाम को युवक की जांच रिपोर्ट नेगिटिव मिली। इसके अलावा चिकित्सा विभाग ने तारानगर के वार्ड 22 में सूरत से आए एक युवक को भी कोरोना संदिग्ध मानते हुए उसे चूरू के भरतीया अस्पताल में भर्ती कर उसका भी सैम्पल जांच के लिए भेजा गया था जिसकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है।


क्वांरटीन सेंटर में 168 की स्क्रीनिंग व 16 लोगों की सैंपलिंग
सरदारशहर. आयुर्वेद विश्वभारती महाविद्यालय, गांधी विद्या मंदिर में स्थित क्वांरटाइन सेन्टर में लगातार बाहर से आने वाले लोगों व संदिग्धों की स्क्रीनिंग व जांच का कार्य चल रहा है। शनिवार को सुबह 168 जनों की स्क्रीनिंग व 16 जनों को जांच के लिए भर्ती किया तथा उनका सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजा गया। टैंट लगाकर दूसरे राज्यों से आने वाले लोगों की जांच की जा रही है। सोश्यल डिस्टेंस बनाते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम सैंपल रही है। ताकि समय हरते बीमारी को काबू में किया जा सके।
रतनगढ़. दूसरे प्रान्तों से आने वाले लोगों में से शनिवार को ११ संदिग्ध लोगों के सैम्पल लिए गए। पीएमओ डा.राजेन्द्र गौड़ ने बताया कि अब तक सैम्पल लिए जाने वाले लोगों की कुल संख्या ७३ हो गई है। इधर रतनगढ़ में लॉक डाउन जारी है लेकिन लोगों का सड़कों पर निकलना जारी है। ऐसे में हर समय खतरा मंडराया हुआ रहता है। यदि समय रहते लोगों ने ध्यान नहीं दिया तो इससे नुकसान होने की संभावनाएं है।

Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned