scripthe friend of the minor fled after sitting in the train | child hepl churu news: नाबालिग के दोस्त ट्रेन में बैठाकर भाग गए, कोच में लावारिस हालत में मिला | Patrika News

child hepl churu news: नाबालिग के दोस्त ट्रेन में बैठाकर भाग गए, कोच में लावारिस हालत में मिला

child hepl churu news: जो कि कोटा से जयपुर जाने वाली ट्रेन के कोच में लावारिस हालात में बैठा था।

चुरू

Published: February 20, 2022 03:03:16 pm

child hepl churu news: चूरू. नाबालिग के दोस्त उसे घुमाने के लिए साथ ले गए, बाद में उसे ट्रेन में बैठाकर भाग गए। रविवार को चूरू रेलवे स्टेशन पर कोटा से जयपुर जाने वाली ट्रेन के कोच में लावारिस हालत में देखकर सवारियों ने जीआरपी पुलिस को जानकारी दी। जीआरपी की सूचना पर चाइल्ड हेल्प लाइन की टीम पहुंची। चाइल्ड हेल्प लाइन की जिला समंवयक रूकैया पठान ने बताया कि नाबालिग की उम्र करीब 11 साल है। जो कि कोटा से जयपुर जाने वाली ट्रेन के कोच में लावारिस हालात में बैठा था।
child hepl churu news: नाबालिग के दोस्त ट्रेन में बैठाकर भाग गए, कोच में लावारिस हालत में मिला
child hepl churu news: नाबालिग के दोस्त ट्रेन में बैठाकर भाग गए, कोच में लावारिस हालत में मिला
जीआरपी चौकी की सूचना पर टीम सदस्य जयंत पांडे ,पन्ने सिंह के साथ पहुंची। नाबालिग से पूछताछ करने पर बताया कि वह जयपुर जिले के सांगानेर के मुहाना रोड का रहने वाला है। जो करीब तीन दिन पहले घर से निकला था। उसके दोस्त घूमने व काम करने के लिए घर से ले गए थ। उसने बताया कि पिछले दो दिन कोटा में बिताए यहां उसके दोस्त उसे ट्रेन में ही छोड़कर लापता हो गए। ज्यादा पढ़ा-लिखा नहीं होने के कारण परिजन के सम्पर्क सूत्र की जानकारी नहीं थी। जिला समंवयक पठान ने बताया कि नाबालिक का स्वास्थ्य परीक्षण करवाकर बाल कल्याण समिति चूरू के समक्ष पेश किया गया। जहां से समिति द्वारा बालक को राजकीय किशोर संप्रेषण गृह के आदेश प्रदान किए गए।
बाधा पहुंचाने वाला गिरफ्तार
चूरू. की रतननगर थाना पुलिस ने राजकार्य में बाधा और एससी एसटी की विभिन्न धाराओं में दर्ज मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है सीओ सिटी ममता सारस्वत ने बताया कि 15 जनवरी को रतननगर थाना क्षेत्र की एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ने मामला दर्ज करवाया था कि इशाक और अयूब ने मिलकर उसके आंगनवाड़ी पर उसके और उसकी सहायका के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए राजकार्य में बाधा पहुंचाई पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने राजकार्य में बाधा और एससी एसटी की विभिन्न धाराओं में गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहाँ न्यालय ने आरोपियों को जेल भेजने के आदेश दे दिए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थाकर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंई-कॉमर्स साइटों के फेक रिव्यू पर लगेगी लगाम, जांच करने के लिए सरकार तैयार करेगी प्लेटफॉर्मMenstrual Hygiene Day 2022: दुनिया के वो देश जिन्होंने पेड पीरियड लीव को दी मंजूरी'साउथ फिल्मों ने मुझे बुरी हिंदी फिल्मों से बचाया' ये क्या बोल गए सोनू सूदभाजपा प्रदेश अध्यक्ष का हेमंत सरकार पर बड़ा हमला, कहा - 'जब तक सत्ता से बाहर नहीं करेंगे, तब तक चैन से नहीं सोएंगे'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.