... वो तड़पता रहा, लोग वीडियो बनाते रहे

Trola Hit The Bike: पांच-छह दिन में घर में नन्हें मेहमान के आने को लेकर पूरे परिवार में खुशी का माहौल था, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था।

Brijesh Singh

December, 0412:17 PM

चूरू. पांच-छह दिन में घर में नन्हें मेहमान के आने को लेकर पूरे परिवार में खुशी का माहौल था, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। किसी काम से अपने पैतृक गांव जाकर बाइक से लौट लौट रहे युवक को ट्रोले ने टक्कर ( Trola hit the bike ) मार दी। हादसे की सूचना पर घायल को एम्बुलेंस १०८ ( 108 ambulance ) की मदद से लोग राजकीय डीबी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पति की अचानक मौत का समाचार सुनकर पत्नी का बुरा हाल हो गया। परिजनों को जानकार व रिश्तेदारों ने बमुश्किल संभाला।

गांव से लौट रहा था
जानकारी के मुताबिक वार्ड तीन निवासी हरिराम खोथ परचूनी की दुकान करता है। मंगलवार दोपहर को वह बाइक से पैतृक गांव छाजूसर से वापस चूरू लौट रहा था। रास्ते में ट्रोला चालक ( Trola driver ) ने लापरवाही बरतते हुए बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार हरिराम गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए राजकीय डीबी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हरिराम की करीब डेढ़ साल पहले शादी हुई थी। पत्नी गर्भवती है। अगले एक हफ्ते में घर में नन्हा-मुन्ना आने वाला था।

मदद के बजाए वीडियो बनाने में व्यस्त
हादसे के दौरान मानवता को शर्मसार और संवेदनहीन होते जा रहे लोगों की संवेदनहीनता ( insensitive ) का नजारा देखने को मिला। युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे लोगों ने बताया कि हादसे के दौरान हरिराम लहूलुहान हालत में सडक़ पर गिरा हुआ था, लेकिन लोग मदद करने के बजाए वीडियो बनाकर ( making video ) शेयर करने में लगे हुए थे। लोग मानवता दिखाते हुए अस्पताल लेकर पहुंचते तो शायद उसे बचाया जा सकता था।

चूरू की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें...

Show More
Brijesh Singh
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned