scriptHere.. if the SDM is not found in the office, then the memorandum past | यहां पर.. ऑफिस में एसडीएम नहीं मिले तो उनकी कुर्सी पर चिपकाया ज्ञापन | Patrika News

यहां पर.. ऑफिस में एसडीएम नहीं मिले तो उनकी कुर्सी पर चिपकाया ज्ञापन

चूरू. सादुलपुर अखिल भारतीय किसान सभा तथा भारत की जनवादी नौजवान सभा ने सेना भर्ती के लिए टीओडी स्कीम के विरोध में केंद्र सरकार द्वारा लाई गई अग्निपथ योजना का विरोध किया। प्रधानमंत्री के पुतले का दहन करने के बाद में राष्ट्रपति के नाम एसडीएम नहीं होने के कारण दोनो संगठनों ने मिलकर एसडीएम की कुर्सी पर ज्ञापन चिपका कर विरोध प्रदर्शन किया। किसान सभा तहसील सचिव सुनील पूनिया ने बताया कि टूर ऑफ ड्यूटी की योजना केंद्र की सरकार लेकर आई है वो देश के युवाओं के साथ कुठाराघात है।

चुरू

Published: June 22, 2022 11:57:54 am

जिले में विभिन्न स्थानों पर अग्निपथ सेना भर्ती का विरोध
चूरू. सादुलपुर अखिल भारतीय किसान सभा तथा भारत की जनवादी नौजवान सभा ने सेना भर्ती के लिए टीओडी स्कीम के विरोध में केंद्र सरकार द्वारा लाई गई अग्निपथ योजना का विरोध किया। प्रधानमंत्री के पुतले का दहन करने के बाद में राष्ट्रपति के नाम एसडीएम नहीं होने के कारण दोनो संगठनों ने मिलकर एसडीएम की कुर्सी पर ज्ञापन चिपका कर विरोध प्रदर्शन किया। किसान सभा तहसील सचिव सुनील पूनिया ने बताया कि हाल ही में जो युवा विरोधी टूर ऑफ ड्यूटी की योजना केंद्र की सरकार लेकर आई है वो सरासर देश के युवाओं के साथ कुठाराघात है। केंद्र की सरकार ने पहले किसानों के साथ वादा खिलाफी की ओर अब युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का काम केंद्र की सरकार कर रही है। टूर ऑफ ड्यूटी के नाम पर चार साल के लिए अस्थाई रूप से भर्ती कर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का काम केंद्र की सरकार कर रही है। इस अवसर पर अजीत ङ्क्षसह ने बताया गृह मंत्रालय और केंद्र सरकार सेना जैसे विभागो को भी संविदा पर कर निजी हाथों में सौंपना चाहती है। भारतीय सेना पूरे विश्व भर में सबसे प्रतिष्ठित सेना मानी जाती है अगर सेना को भी संविदा पर कर दिया जायेगा तो सेना की प्रतिष्ठा दांव पर लग जाएगी। इस अवसर पर अजीत ङ्क्षसह, नरेंद्र ढाका, नरेंद्र पूनिया हमीरवास, राजकुमार भोजान, कृष्ण भोजनीय आदि मौजूद थे।
सरदारशहर. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को अग्नि पथ के विरोध में गांधी चौक पर प्रधानमंत्री का पुतला फूंक कर विरोध जताया। इस अवसर पर पार्षद राजेश पारीक ने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा प्रवर्तन निदेशालय के माध्यम से हमारे नेता राहुल गांधी को बेवजह परेशान करने और अग्निपथ योजना लाकर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने के विरूद्ध में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विधायक पण्डित भंवरलाल शर्मा व राजस्थान सरकार में मंत्री अनिल शर्मा के निर्देशन में सरदारशहर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के समस्त पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के साथ विरोध प्रदर्शन किया गया।
इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष राजकरण चौधरी ने केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध व्यक्त करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार जब से सत्ता में आई है तभी से ही हमारे कांग्रेसी नेताओं को परेशान कर रही है। कभी सीबीआई के माध्यम से तो कभी ईडी के माध्यम से लगातार कांग्रेसी नेताओं को धमकाया डराया जा रहा है। वहीं इनके द्वारा हाल ही में लाई गई अग्नि पथ योजना से भी युवाओं में भारी आक्रोश है। इस योजना के माध्यम से युवाओं का भविष्य तबाह करने की कोशिश केंद्र की मोदी सरकार द्वारा की गई है। इस अवसर पर पार्षद चंपालाल राकसिया, अशोक मेहरा, ताराचंद सैनी, जितेंद्र राजवी, बाले खां चायल, परमेश्वर दुबे, मुंसी शाह भाटी, नवाब खां, नूर मोहम्मद, फारूक सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।
तारानगर. अखिल भारतीय किसान सभा के प्रदेश व्यापी आह्वान के तहत मंगलवार को तहसील कमेटी ने केंद्र सरकार की ओर से सेना भर्ती में लागू की गई अग्निपथ योजना के विरोध में तहसील कार्यालय के आगे विरोध प्रदर्शन किया। किसान सभा के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारे लगाए व तहसीलदार जयप्रकाश शर्मा के मार्फत राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपकर अग्निपथ योजना को निरस्त कर सेना में फिर से पूर्व की भांति स्थाई भर्ती करने की मांग की।
यहां पर.. ऑफिस में एसडीएम नहीं मिले तो उनकी कुर्सी पर चिपकाया ज्ञापन
यहां पर.. ऑफिस में एसडीएम नहीं मिले तो उनकी कुर्सी पर चिपकाया ज्ञापन
आपत्तिजनक टिप्पणी करने से बचें
चूरू. सोशल मीडिया के सही उपयोग की जानकारी देने के लिए पुलिस की ओर से चलाए जा रहे साईबर क्लीन अभियान के तहत रतननगर पुलिस की ओर से बैठक का आयोजन किया गया। जानकारी के मुताबिक एसपी दिगंत आनंद के निर्देश पर चलाए जा रहे साईबर क्लीन एवं सोशल मिडिया पर आपतिजनक टिप्पणीयो के सम्बध में जागरूकता अभियान के तहत रतननगर थानाधिकारी सुरेन्द्र कुमार राणा के नेतृत्व में वार्ड नम्बर 17 में बैठक की गई। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं करने के लिए कहा गया। अभियान के दौरान भडकाउ बयान बाजी करने पर बाबूलाल मेघवाल 36 साल निवासी वार्ड न 20 कस्बा रतननगर के खिलाफ इस्तगासा तैयार कर न्यायालय में पेश किया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: उद्धव और शिंदे के बीच सुलह कराना चाहते हैं शिवसेना के सांसद, बीजेपी का बड़ा दावा-12 एमपी पाला बदलने के लिए तैयारUdaipur Kanhaiya Lal Murder: उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों को NIA कोर्ट जयपुर में किया जाएगा पेशUP के इन पांच शहरों को हवाई मार्ग से जोड़ने के लिए एमओयू साइनमणिपुरः नोनी में भूस्खलन में अब तक 20 की मौत, 44 लोग अभी लापतानूपुर शर्मा पर डबल बेंच की टिप्पणियों को वापस लिया जाए, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के समक्ष दाखिल की गई Letter Pettitionबिकरूकांडः आखिर कौन है जो रहस्यमयी गाड़ियों से अपराधियों के परिवार को पहुंचा रहा है राशनMaharashtra Politics: महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने देवेंद्र फडणवीस के डिप्टी सीएम बनने की बताई असली वजह, कही यह बातपंचायत चुनाव: दो पुलिस थानों ने की कार्रवाई, प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह छाता तो उसने ट्राली भर छाता बंटवाने भेजे, पुलिस ने किए जब्त
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.